उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक के पहिए के नीचे आने से युवक की दर्दनाक मौत, मौके से भाग निकला ड्राइवर

पारा थाना क्षेत्र में तेज राफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक बाइकसवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटनास्थल के पास मिले युवक के पहचान पत्र के जरिए पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है. घटना के बाद ट्रक चालक भी फरार हो गया है.

By

Published : Dec 1, 2022, 2:17 PM IST

c
c

लखनऊ : पारा थाना क्षेत्र में तेज राफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक बाइकसवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटनास्थल के पास मिले युवक के पहचान पत्र के जरिए पुलिस उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक भी फरार हो गया है.


पारा थाना प्रभारी दधिबल तिवारी (Para police station in-charge Dadhibal Tiwari) ने बताया कि पूर्वीदीन खेड़ा के पास गुरुवार सुबह बाइकसवार युवक का एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार युवक ट्रक के पहिए के नीचे आ गया था. उसकी मौके पर मौत हो गई थी. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत भाग गया है. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों (eyewitnesses) की जानकारी के आधार पर ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है. घटनास्ठल के पास युवक का पहचान पत्र मिला है. उसी आधार पर उसके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है.

पारा थाना प्रभारी (para station in charge) के अनुसार हादसा ओवरटेक (Overtake) करने के चलते हुआ है. स्थानीय लोगों ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक (Truck Driver) के पकड़ने का प्रयास किया था, लेकिन लोगों के घटनास्थल पर पहुंचने पहले वह ट्रक समेत भाग निकला. शव पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेजा गया है. परिजनों के आने पर तहरीर लेकर आग की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : सेना में भर्ती होने का सपना लेकर युवतियों ने लगाई दौड़, मार लिया मैदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details