उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 4, 2020, 10:33 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: दबंगों ने युवक जमकर पीटा, कई राउंड फायरिंग की

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक को घर से बुलाकर दबंगों से उसकी जमकर पिटाई की और जब वह भागने लगा, तो उसका पीछा कर फायरिंग की. वारदात राजधानी के थाना मड़ियांव क्षेत्र की है.

etv bharat
दबंगों ने की युवक पर फायरिंग.

लखनऊ:राजधानी लखनऊ में दबंगों ने एक युवक को घर से बुलाकर उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं जब युवक ने उनके चंगुल से भागने की कोशिश की, तो दबंगों ने असलहा लेकर युवक का पीछा किया और फायरिंग की. फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग युवक को बचाने पहुंचे इतने में दबंग वहां से फरार हो गए. वारदात राजधानी के थाना मड़ियांव क्षेत्र की है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अमित को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस के अनुसार आस-पास के कई क्षेत्रों की घेराबंदी कर आरोपियों की तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिले. हालांकि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पहले भी हुई हैं इस तरह की घटनाएं

अभी हाल ही में मड़ियांव थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर दबंगो ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया था. पड़ोस के रहने दबंग युवक शराब के नशे में विवाद कर रहे थे. जब इसका युवक ने विरोध किया, तो उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की थी. घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मृतक युवक शंकरपुर का रहने वाला था.

वहीं दिसंबर 2019 को लखनऊ में दबंगों ने दिनदहाड़े एक युवक को अगवा किया था और उसे चिनहट के कमता इलाके में कार में बंधक बनाकर जमकर पिटाई की थी. इतना ही नहीं दबंगई दिखाने को पिटाई का वीडियो भी बनाया था. बाद में आरोपी ने अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर इस वीडियो को लगाया था. इस तरह की कई घटनाएं पहले भी राजधानी में हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details