उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 14, 2020, 3:50 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: जमीन विवाद में युवक की पिटाई, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में लगातार पिटाई के मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को जमीन के विवाद में एक शख्स को लोगों ने कार में बिठाकर पीट दिया. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पारा कोतवाली
पारा कोतवाली

लखनऊः राजधानी में लगातार जमीन पर कब्जे को लेकर मारपीट का सिलसिला जा रही है. बीते शनिवार पारा थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. मामला अभी थमा भी नहीं था कि रविवार को दबंगों ने जमीन कब्जे को लेकर एक युवक को जमकर पीट दिया.

यह मामला पारा के पूर्वीदीन खेड़ा जेबी गार्डन का है. आरोप है कि शुक्रवार दोपहर जमीन कब्जे का विरोध करने पर दबंगों ने चार पहिया वाहन में बैठा कर युवक की पिटाई की और जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया. पारा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पारा गांव निवासी लाला ने आरोप लगाया है कि बीते शुक्रवार को वह अपनी जमीन देखने गया था. पूर्वीदीन खेड़ा जेबी गार्डन पहुंचने के बाद कुछ लोग जमीन की नपाई करवा रहे थे. आरोप है कि गांव के दीपक लोधी, भूपेंद्र, राजपूत, महबूब अली और चार अन्य लोग जमीन को फीता लेकर नाप रहे थे, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने लात-घूंसा से मारापीटा.

यह भी पढ़ेंः-लखनऊ: महिला ने सड़क किनारे बच्ची को दिया जन्म, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

इसके बाद जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर बेल्ट से पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी. घटना को लेकर पीड़ित ने दीपक, भूपेंद्र, महबूब अली और करीब चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और एससी/एसटी एक्ट में मामला दर्ज कराया है. मामले में एसीपी सैयद मोहम्मद कासिम का कहना है मुकदमा दर्ज हो गया है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details