उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उदयपुर मर्डर केस में गृह मंत्रालय ने NIA को दिया जांच करने का आदेश, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

उदयपुर मर्डर केस में गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, NIA को दिया जांच करने का आदेश... महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: राज्यपाल के आदेश के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, फ्लोर टेस्ट पर रोक की मांग... हैदराबाद संयुक्त जुड़वां वीणा और वाणी ने इंटरमीडिएट परीक्षा की पास... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें...

By

Published : Jun 29, 2022, 12:59 PM IST

etv bharat
टॉप 10

  • उदयपुर मर्डर केस में गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, NIA को दिया जांच करने का आदेश

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को हुए नृशंस हत्या के मामले (udaipur murder case) में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बड़ा फैसला लिया है. मंत्रालय ने एनआईए को जांच करने का आदेश दिया है.

  • महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: राज्यपाल के आदेश के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, फ्लोर टेस्ट पर रोक की मांग

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के फ्लोर टेस्ट के आदेश के खिलाफ शिवसेना सुप्रीम कोर्ट पहुंच गयी है. वहीं, कांग्रेस, एनसीपी के नेताओं ने भी राज्यपाल के आदेश के खिलाफ अदालत जाने की बात कही है. ज्ञात हो कि राज्यपाल ने उद्धव सरकार को विधान सभा का विशेष सत्र बुलाने के लिए भेजा पत्र है.

  • हैदराबाद संयुक्त जुड़वां वीणा और वाणी ने इंटरमीडिएट परीक्षा की पास

हैदराबाद की एक संयुक्त जुड़वां वीणा और वाणी ने मंगलवार को जारी तेलंगाना इंटरमीडिएट परीक्षा प्रथम श्रेणी के अंकों के साथ पास किया है. इसके साथ ही उन्होंने 'जहां चाह वहां राह' वाली कहावत को चरितार्थ किया है. अन्य के लिए प्रेरणा का श्रोत बन गई है.

  • एकनाथ शिंदे और बागी विधायक, शक्ति परीक्षण के लिए कल गोवा होते हुए पहुंचेंगे मुंबई

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि वह महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार के खिलाफ विधानसभा में शक्ति परीक्षण के लिए गुरुवार को मुंबई जाएंगे.

  • बसपा का शहरी संगठन को मजबूत करने पर फोकस, निकाय चुनाव में हाथ आजमा सकती है पार्टी

लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर बसपा अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को समीक्षा बैठक की. इसमें पार्टी ने महानगर, नगर और नगर पंचायत क्षेत्र में पार्टी को मजबूत करने का प्लान बनाया. कहा जा रहा है कि पार्टी इस बार निकाय चुनाव में हाथ आज़मा सकती है.

  • लखनऊ विश्वविद्यालय समेत इन कॉलेजों में 30 जून तक होंगे आवेदन, चूके तो लटक सकता है एडमिशन

लखनऊ विश्वविद्यालय समेत राजधानी के विभिन्न डिग्री कॉलेजों में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून तय की गई है. इनमें नारी शिक्षा निकेतन, नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसे कई बड़े डिग्री कॉलेज शामिल हैं.

  • कानपुर देहात: 5 दिनों से बुजुर्ग सीडीओ से मिलने का कर रहा इंतजार, जानिए वजह

कानपुर देहात में सीडीओ का निजी ड्राइवर 5 दिनों से लापता है. ड्राइवर का पिता सीडीओ से मिलने के लिए रोज उनके आवास पर आता है. लेकिन, बेबस होकर लौट जाता है, क्योंकि सीडीओ उससे मिलती नहीं हैं.

  • मशहूर तमिल एक्ट्रेस मीना के पति का 48 की उम्र में निधन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक

तमिल की मशहूर एक्ट्रेस के पति का 48 साल की उम्र में इस कारण निधन हो गया. इससे पहले वह वह कोविड-19 की चपेट में आए थे.

  • हुड्डा के शतक से भारत ने रोमांचक दूसरा टी20 और श्रृंखला जीती

दीपक हुड्डा के शानदार शतक से भारत ने अप्रत्याशित हार से बाल बाल बचते हुए आयरलैंड को रोमांचक दूसरे और आखिरी टी20 मैच में मंगलवार को चार रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से जीत ली.

  • कोलंबिया की जेल में दंगे के प्रयास के दौरान आग लगने से 49 लोगों की मौत

दक्षिण-पश्चिमी कोलंबिया की एक जेल में आग लगने से कम से कम 49 लोगों की मौत हो गई. राष्ट्रपति ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.



ABOUT THE AUTHOR

...view details