उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

NDA Topper: महिलाओं के पहले NDA बैच में हरियाणा की बेटी शनन ढाका अव्वल, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

NDA Topper Shanan Dhaka: महिलाओं के पहले NDA बैच में हरियाणा की बेटी शनन ढाका अव्वल... पीएम मोदी ने देशवासियों से की योग दिवस को सफल बनाने की अपील... अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद: 181 मेल एक्सप्रेस कैंसिल, 348 पैसेंजर ट्रेनें भी रद्द... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें...

By

Published : Jun 20, 2022, 1:01 PM IST

etv bharat
टॉप 10

  • NDA Topper Shanan Dhaka: महिलाओं के पहले NDA बैच में हरियाणा की बेटी शनन ढाका अव्वल

भारतीय सेना में महिलाओं के पहले एनडीए (National Defense Academy) बैच में हरियाणा की बेटी ने टॉप किया है. रोहतक के सुडाना गांव की बेटी शनन ढाका ने प्रथम रैंक (NDA Topper Shanan Dhaka) हासिल कर जिले के साथ-साथ प्रदेश का नाम रोशन किया (first ever batch of women cadets) है. पढ़ें पूरी खबर...

  • पीएम मोदी ने देशवासियों से की योग दिवस को सफल बनाने की अपील

मोदी इस बार अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कर्नाटक के मैसूर पैलेस मैदान में सामूहिक योग कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

  • अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद: 181 मेल एक्सप्रेस कैंसिल, 348 पैसेंजर ट्रेनें भी रद्द

अग्निपथ योजना के विरोध में आज युवाओं ने भारत बंद का आह्वान किया है. इस दौरान उग्र प्रदर्शन की संभावना के बीच देश की कई राज्यों की पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

  • अग्निपथ सैन्य भर्ती स्कीम को लेकर मायावती ने बीजेपी नेताओं को दी ये नसीहत

बसपा अध्यक्ष मायावती (BSP President Mayawati) ने अग्निपथ सैन्य भर्ती स्कीम (Agnipath Recruitment Scheme) को लेकर बीजेपी नेताओं को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि जनता में भ्रम और सेना के लिए मुश्किलें पैदा करने वाली संकीर्ण राजनीति तुरंत बंद हों.

  • ईडी के समक्ष फिर पेश हुए राहुल, पूछताछ जारी

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से चौथे दिन पूछताछ की. कांग्रेस ने ईडी की कार्रवाई को भाजपा नीत केंद्र सरकार की विपक्षी नेताओं के खिलाफ बदले की राजनीति करार दिया है.

  • Prayagraj Violence: मास्टरमाइंड जावेद पंप सहित दस आरोपियों की बदली गई जेल

प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप सहित 10 आरोपियों की जेल बदल दी गई है. इसमें अटाला बड़ी मस्जिद के पेश इमाम अहमद अली को भी दूसरी जेल में भेजा गया है. नैनी सेंट्रल जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक का कहना है कि सुरक्षा की दृष्टि से जेल बदली की गई है.

  • गोरखपुर: सीएम योगी का जनता दरबार, कम होने के बजाय बढ़ रहा है शिकायतों का अंबार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं. योगी आदित्यनाथ सोमवार को जनता दरबार में लोगों से मिले. जनता दरबार में शिकायतों का अंबार लगातार बढ़ रहा है.

  • सामने आई 'शमशेरा' की रिलीज डेट, हाल ही में लीक हुआ था फिल्म से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक

यशराज बैनर तले बनी फिल्म 'शमशेरा' का हाल ही में फर्स्ट लुक एक पोस्टर के साथ लीक हुआ था. अब फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर सामने आ गया है और रिलीज डेट का भी एलान हो गया है. जानें कब रिलीज होगी फिल्म

  • सीरीज से काफी सकारात्मक नतीजे मिले: पंत

भारत ने पहले दो मुकाबले गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए अगले दो मैच जीतकर सीरीज 2-2 से बराबर की जिसके बाद रविवार को यहां सीरीज के अंतिम मैच को सिर्फ 3.3 ओवर के खेल के बाद बारिश के कारण रद्द कर दिया गया.

  • अल्बानी ने असांजे पर मुकदमा न चलाने का सार्वजनिक अनुरोध करने से इनकार किया

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज ने ऑस्ट्रेलियाई नागरिक जूलियन असांजे के खिलाफ मुकदमा ना चलाने को लेकर अमेरिका से सार्वजनिक रूप से अनुरोध करने की मांग को खारिज कर दिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details