उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

लखनऊ में जल जीवन मिशन को लेकर सीएम योगी की महत्वपूर्ण बैठक आज...आगरा में 2 कोरोना मरीजों की मौत...कानपुर बाल संरक्षण गृह में 57 लड़कियां कोरोना पॉजिटिव...कानपुर में 30 नए कोरोना मरीज मिले...जानिए यूपी की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Jun 22, 2020, 10:00 AM IST

Updated : Jun 22, 2020, 10:20 AM IST

टॉप टेन न्यूज
टॉप टेन न्यूज

  • जल जीवन मिशन को लेकर सीएम योगी की महत्वपूर्ण बैठक आज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ में सोमवार को जल जीवन मिशन को लेकर महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. इस बैठक में जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह समेत कई आधिकारी शामिल होंगे.

  • कानपुर: राजकीय बाल संरक्षण गृह में 57 लड़कियां कोरोना पॉजिटिव, 7 गर्भवती

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में राजकीय बाल संरक्षण गृह में 57 लड़कियों (संवासिनियों) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही संरक्षण गृह में रह रही 7 नाबालिग लड़कियां गर्भवती मिली हैं. जिनमें से 5 कोरोना पॉजिटिव हैं. सभी संक्रमित बालिकाओं को इलाज के लिए रामा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

  • आगरा: कोरोना संक्रमित दारोगा सहित दो की मौत, 7 नए मामलों से आंकड़ा पहुंचा 1139

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना पॉजिटिव दारोगा सहित दो पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 1139 हो गई है. वहीं 77 लोगों की मौत भी हो गयी है.

  • लखनऊ: 961 राजस्व गांव के नक्शों का होगा डिजिटलीकरण, शुरू हुई स्कैनिंग

राजधानी लखनऊ में जिला प्रशासन ने 961 गांवों के नक्शों का डिजिटलीकरण करने का फैसला लिया है. इसके लिए संबंधित विभाग को जिम्मेदारी सौंप दी गई है. राजस्व गांवों की स्कैनिंग का कार्य भी शुरू कर दिया है.

  • लखनऊ: चोरी की लग्जरी गाड़ियां बेचने वाले गिरोह का भंड़ाफोड़, 50 वाहन बरामद

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. लखनऊ पुलिस ने पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक भोजपुरी एक्टर और बिजनेसमैन भी शामिल है. पुलिस ने इस गिरोह के पास से 50 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं.

  • प्रतापगढ़: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का मिला शव, दहेज हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहित महिला का शव मिला है. मृतक महिला के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और बस की भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अनियंत्रित ट्रक ने डिवाइडर को तोड़ते हुए बस में टक्कर मार दी. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे में हुए इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि 15 लोग घायल हो गए.

  • कानपुर में कोरोना का कहर जारी, 30 नए मरीज मिले

यूपी के कानपुर जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. रविवार को जिले में 30 लोगों रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आईं, जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 966 पहुंच गया है.

  • गोरखपुर में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित, मरीजों की संख्या हुई 238

उत्तर प्रदेश के गोरखुपर जिले में रविवार को 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 238 हो गई है. वहीं 152 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 10 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है.

  • लखनऊ: तिरंगे का अपमान करने के आरोप में नाबालिग समेत चार पर FIR

यूपी की राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान और देश विरोधी नारे लगाने के आरोप को लेकर बजारखाला थाने में एक नाबालिग समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Jun 22, 2020, 10:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details