उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Accident on Mumbai Agra highway: कार-ट्रक की भिडंत में UP पुलिस के सिपाही की मौत, 5 घायल

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में मुंबई-आगरा (Mumbai-Agra highway) एक्सप्रेस वे हुए सड़क हादसे में यूपी पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई. जबकि, 5 पुलिस कर्मी घायल हो गए. हादसे का शिकार सभी लोग उन्नाव से अहमदाबाद जा रहे थे. इस दौरान शाजापुर में उनकी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई.

By

Published : Jun 20, 2021, 1:05 PM IST

etv bharat
हेड कांस्टेबल की मौत

शाजापुर/लखनऊ: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में बीती रात करीब 2:45 बजे मुंबई-आगरा हाईवे (Mumbai-Agra highway) पर कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार यूपी पुलिस के एक जवान की मौत हो गई. जबकि, 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनका उपचार जिला अस्पताल में किया गया. हादसा इतना जबदस्त था कि कार के परखर्चे उड़ गए.

हादसा शाजापुर में उकावता पुलिस चौकी के पास हुआ. उकावता पुलिस चौकी प्रभारी रामरूप सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर थाने से पुलिस टीम कार में सवार होकर एक मामले की जांच के लिए अहमदाबाद जा रही थी. वे आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे स्थित उकावता पुलिस चौकी के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में कार में सवार हेड कांस्टेबल राजीव चंदेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक इंस्पेक्टर और महिला आरक्षी सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

यूपी पुलिस को दी गई हादसे की जानकारी

हादसे के बाद मध्य प्रदेश पुलिस घायलों को शाजापुर के जिला अस्ताल भर्ती कराया. जहां होश में आने के बाद सफीपुर थाने के निरीक्षक ने बताया कि वे एक मामले की जांच के लिए अहमदाबाद जा रहे थे. इसी दौरान यहां हादसा हो गया. उकावता पुलिस ने इस हादसे की जानकारी उन्नाव जिले की पुलिस को दी है. जिसके बाद उन्नाव पुलिस शाजापुर के लिए रवाना हो गई है.

ये लोग थे कार में सवार

उन्नाव जिले के सफीपुर थाने के निरीक्षक राजा भैय्या, महिला आरक्षी सोनिया और हेड कांस्टेबल राजीव सिंह, तेज नारायण तिवारी, अरुण अग्निहोत्री, चांद आलम कार में सवार थे. हादसे में हेड कांस्टेबल राजीव चंदेल की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-ट्रेलर और वैन की टक्कर में 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details