उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीएल संतोष के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड रखेंगे योगी के मंत्री

लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष बैठक कर रहे हैं. संगठन की बैठक में भी सरकार की योजनाओं और 2017 के संकल्प पत्र में शामिल घोषणाओं को लेकर समीक्षा की जा रही है. किस विभाग में कितना काम किया है. किस विभाग ने संकल्प पत्र के आधार पर लक्ष्य को पूरा किया है. इस पर भी संगठन और सरकार का फोकस है. इसका पूरा ब्योरा एकत्र किया जा रहा है.

By

Published : Jun 22, 2021, 2:25 PM IST

यूपी बीजेपी में मथन
यूपी बीजेपी में मथन

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में मैराथन बैठक जारी है. महीने भर में दूसरी बार यूपी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल सतोष और यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह पार्टी पदाधिकारियों से बैठक कर फीडबैक ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीएल संतोष ने योगी सरकार के सभी मंत्रियों की अलग से मीटिंग बुलाई है.जहां पर सभी मंत्री बीएल संतोष के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड रखेंगे.

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्य सचिव के साथ बीजेपी के लोक संकल्प पत्र के अपूर्ण एवं प्रक्रियाधीन संकल्पों को लेकर की बैठक है. सीएम ने मुख्य सचिव से विभागों में संकल्प पत्र में शामिल योजनाओं पर हुए कार्यों के बारे में जानकारी हासिल की है. उन्होंने अधूरी योजनाओं को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने भाजपा के संकल्प पत्र के आधार पर किए गए वादों को जल्दी से पूरा करने के लिए शासन के अधिकारियों को निर्देशित किया है. मुख्यमंत्री चाहते हैं कि 2017 के चुनाव में जाने से पहले भाजपा के संकल्प पत्र के सभी वादों को पूरा कर लिया जाए. इसके लिए मंत्रियों को भी यह कहा गया है कि वह अपना रिपोर्ट कार्ड तैयार कर जनता के बीच जाएं.

पढ़ें-बीजेपी में बैठकों का दौर जारी, 'यूपी मिशन 2022' को गति देने में जुटी पार्टी

पार्टी दफ्तर पर हो रही अहम बैठक
दूसरी तरफ बीजेपी दफ्तर में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष बैठक कर रहे हैं. संगठन की बैठक में भी सरकार की योजनाओं और 2017 के संकल्प पत्र में शामिल घोषणाओं को लेकर समीक्षा की जा रही है. किस विभाग में कितना काम किया है. किस विभाग ने संकल्प पत्र के आधार पर लक्ष्य को पूरा किया है. इस पर भी संगठन और सरकार का फोकस है. इसका पूरा ब्यौरा एकत्र किया जा रहा है.

बीजेपी दफ्तर में बैठक में पहुंच रहे बीजेपी नेता
बीएल संतोष से मिलेंगे योगी के मंत्री
विभागीय मंत्रियों से विभागों के कामकाज पर रिपोर्ट मांगी गई है. योगी के मंत्रियों को आज पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर बुलाया गया है. मंत्री बीएल संतोष के समक्ष अपने विभाग की रिपोर्ट सौंपेंगे. पार्टी चाहती है कि 2017 के चुनाव में संकल्प पत्र में किए गए वादे पूरे किए गए हैं. इन्हीं पूरे किए गए वादे को लेकर भाजपा जनता के बीच जाने की तैयारी की है. किये गए काम और पूर्ण योजनाओं को लेकर सरकार चुनावी मैदान में उतरेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details