उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस ने गांधी का सरनेम चुराया पर उनकी देशहित की बातें नहीं अपनाईंः श्रीकांत शर्मा

By

Published : Jan 3, 2020, 8:32 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं हिमाचल के पूर्व प्रदेश भाजपा प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने धर्मशाला में प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट (सीएए) पर नकली गांधी गैंग देश को भ्रमित कर रही है. कांग्रेस ने महात्मा गांधी का सरनेम तो चुराया, लेकिन गांधी ने देशहित के लिए जो बातें कहीं थीं. उन्हें नहीं अपनाया.

ETV Bharat
ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा कांग्रेस पर निशाना साधा.

धर्मशाला: केंद्र सरकार ने पारित सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट (सीएए) पर नकली गांधी गैंग देश को भ्रमित कर रही है. कांग्रेस ने महात्मा गांधी का सरनेम तो चुराया, लेकिन गांधी ने देशहित के लिए जो बातें कहीं थीं. उन्हें नहीं अपनाया.

श्रीकांत शर्मा ने लगाया आरोप
यह आरोप उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं हिमाचल के पूर्व प्रदेश भाजपा प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने धर्मशाला में प्रेसवार्ता के दौरान लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएए पर कांग्रेस, पाकिस्तान की भाषा बोल रही है. उन्होंने कहा कि घुसपैठिए देश के लिए खतरा हैं, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने शरणार्थियों के दर्द को समझते हुए उन्हें सम्मान की जिंदगी जीने का अवसर दिया है.

इसे भी पढ़ें-CPI नेता का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी शासित राज्यों में हुई हिंसा

कांग्रेस को है घुसपैठियों से मोहब्बत
श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को घुसपैठियों से मोहब्बत है, लेकिन हिंदू-सिक्ख शरणार्थियों से कांग्रेस घृणा करती है. उन्होंने कहा कि नकली गांधी गैंग देश को धर्म के चश्मे से देख रही है. सीएए पर कांग्रेस स्वयं भ्रमित है और देश को भी भ्रमित कर रही है. यूपी में हिंसा करने वाले दंगाई प्रशिक्षित थे, जिनमें देश विरोधी ताकतों के लोग थे. कई राज्यों में सीएए पर हिंसा हुई, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ने उस पर एक बार भी जनता से शांति की अपील तक नहीं की. उन्होंने कहा कि हिंसा करने वाले बचेंगे नहीं और बेगुनाह फंसेंगे नहीं.

संपत्तियों को किया जाएगा कुर्क
उत्तर प्रदेश में सीएए के नाम पर हुई हिंसा के मामले पर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हिंसा करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. उनकी संपत्तियों को कुर्क किया जा रहा है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि देश के बंटवारे के समय महात्मा गांधी ने कहा कि दोनों देशों में अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ न हो, भारत ने उस बात को माना, लेकिन पाकिस्तान ने नहीं.

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि शरणार्थी जब देश में आता है तो उसकी पहचान की जाती है, लेकिन घुसपैठिए छुप के आते हैं और बैठ जाते हैं. कांग्रेस ने आजादी के बाद जो भी गलतियां की हैं, पीएम नरेंद्र मोदी उन्हें सुधारने का काम कर रहे हैं. सीएए भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र में था, जिसे पीएम मोदी ने पूरा किया है. सीएए पर कांग्रेस बेनकाब हुई है.

इसे भी पढ़ें-नोएडा: सेक्टर-75 के एक फ्लैट में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ खाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details