उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: परिवहन निगम के दो सीनियर अधिकारी कोरोना संक्रमित, दफ्तर सील

लखनऊ परिवहन निगम के दो सीनियर अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. तकनीकी विंग और सेंट्रल बैंक का दफ्तर कुछ दिन के लिए बंद कर दिया गया है. अब मुख्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना की जांच कराई जाएगी. रिपोर्ट आने पर परिवहन निगम मुख्यालय बंद किया जाए या नहीं इस पर फैसला लिया जाएगा.

By

Published : Aug 17, 2020, 4:27 PM IST

Uttar Pradesh State Road Transport Corporation
परिवहन निगम के दफ्तर को सील कर दिया गया है

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सड़क राज्य सड़क परिवहन निगम के दो अधिकारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तकनीकी विंग और सेंट्रल बैंक का दफ्तर बंद कर दिया गया है. परिवहन निगम मुख्यालय पर तैनात मुख्य प्रधान प्रबंधक (प्राविधिक) जयदीप वर्मा और प्रधान प्रबंधक ए. रहमान ने तेज बुखार आने के बाद जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ. राजशेखर ने मुख्यालय पर तैनात अधिकारियों को कोरोना से बचाव के तमाम प्रयास किए, लेकिन अधिकारियों को कोरोना ने जकड़ ही लिया. दो सीनियर अफसरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मुख्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना की जांच कराई जाएगी. रिपोर्ट आने पर परिवहन निगम मुख्यालय बंद किया जाए या नहीं इस पर फैसला लिया जाएगा.

अधिकारियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. करीब 36 अधिकारियों की अब कोरोना जांच कराए जाने की तैयारी है. तकनीकी विंग से ही जुड़े प्रधान प्रबंधक संजय शुक्ला को भी तेज बुखार है और उनकी अभी जांच रिपोर्ट आना बाकी है. अधिकारियों को कोरोना होने के बाद अब मुख्यालय पर काम करने वाले अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी डरे हुए हैं. परिवहन निगम मुख्यालय को लगार सैनिटाइज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details