उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CBSE Term-1 Exam Result: नतीजे घोषित, जानें कैसे मिलेगी मार्कशीट...पढ़ें अब तक की 10 बड़ी खबरें

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने जयंत-अखिलेश पर लगाया टिकट बेचने का आरोप..मान कैबिनेट की पहली बैठक में बड़ा फैसला..अमित शाह और राजभर साथ-साथ, क्या है इस मुलाकात के मायने?.. जय शाह साल 2024 तक बने रहेंगे ACC के प्रेसिडेंट..'द कश्मीर फाइल्स' पर IAS अफसर का ट्वीट..पढ़िए देश-प्रदेश की बड़ी खबरें

By

Published : Mar 19, 2022, 7:24 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 8:01 PM IST

etv bharat
टॉप10

  • रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने जयंत-अखिलेश पर लगाया टिकट बेचने का आरोप, खुला पत्र भेजकर लगाई लताड़

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह को खुला खत लिखा है. इसमें उन्होंने धन लेकर विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने, दलितों और अल्पसंख्यकों को मुद्दे पर मौन रहने, गठबंधन नेताओं का उपयोग न करने को लेकर अखिलेश और जयंत चौधरी पर निशाना साधा है. दोनों ही नेताओं को उन्होंने डिक्टेटर की संज्ञा दी. कहा कि इसी वजह से हम चुनाव हार गए. अखिलेश यादव को साफ तौर पर घमंडी करार दिया है.

CBSE Term-1 Exam Result: नतीजे घोषित, जानें कैसे मिलेगी मार्कशीट

सीबीएसई टर्म 1 परीक्षा परिणाम 2021 (CBSE Term 1 Exam Result) घोषित कर दिया गया है. कक्षा 12वीं के परिणाम घोषित कर दिये गये हैं. जिसे सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट (CBSE official website) पर देखा जा सकता है.

  • मान कैबिनेट की पहली बैठक में बड़ा फैसला, 25,000 सरकारी नौकरियों की मंजूरी

पंजाब में नए मंत्रियों के शपथ लेने के बाद शनिवार को कैबिनेट की पहली बैठक बुलाई गई. सीएम भगवंत मान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में विभिन्न विभागों में 25,000 रिक्त पदों को भरने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई.

  • हाफिज सईद, यासीन मलिक, शब्बीर शाह पर यूएपीए के तहत कार्रवाई का आदेश

जम्मू कश्मीर टेरर फंडिंग मामले (Jammu Kashmir Terror Funding Case) में एनआईए कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है. एनआईए कोर्ट ने आतंकी हाफिज सईद, सैयद सलाहुद्दीन, अलगाववादी नेता यासीन मलिक, शब्बीर शाह समेत कई के खिलाफ यूएपीए के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है.

  • योगी के शपथ ग्रहण को मेगा शो बनाने में जुटे आला अधिकारी, भव्य आयोजन में 65 हजार लोग होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को सफल बनाने के लिए अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने कमर कस ली है. उन्होंने स्टेडियम का दौरा कर जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए.

  • तमिलनाडु में 33 हजार करोड़ का कृषि बजट, जानिए बजट की खास बातें

तमिलनाडु के कृषि और किसान कल्याण मंत्री एम.आर.के पनीरसेल्वम ने कृषि बजट पेश किया. करीब 33,007 करोड़ के इस बजट में जानिए किस मद में कितनी राशि दी गई.

  • अमित शाह और राजभर साथ-साथ, क्या है इस मुलाकात के मायने?

सोशल मीडिया पर एक तश्वीर वायरल होने के बाद होली के ठीक दूसरे दिन एक बार फिर सियासत गर्म हो गई. तस्वीर में गृह मंत्री अमित शाह और सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

  • Acc President: जय शाह साल 2024 तक बने रहेंगे ACC के प्रेसिडेंट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह को लेकर शनिवार को एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) की बैठक में यह फैसला लिया गया है कि साल 2024 तक जय शाह ही ACC अध्यक्ष बने रहेंगे.

  • Hijab Controversy: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का एलान, कोर्ट के फैसले के खिलाफ जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

हिजाब मामले पर कर्नाटक हाईकोर्ट के फैसले से मुस्लिम समुदाय नाखुश हैं. कई मुस्लिम संस्थाएं हाइकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है. ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी एक बैठक कर यह तय किया कि हाइकोर्ट के फैसले से न्याय की मांग पूरी नहीं हो सकी है. ऐसे में अब सुप्रीम कोर्ट से न्याय की गुहार लगाएंगे.

  • 'द कश्मीर फाइल्स' पर IAS अफसर का ट्वीट, मुसलमानों की हत्या पर भी फिल्म बनाएं

'द कश्मीर फाइल्स' पर विवाद जारी है.अब इस मामले में मध्यप्रदेश के आईएएस अधिकारी नियाज खान (IAS Niyaz Khan) ने भी बयान दिया है. आईएएस अधिकारी ने ट्वीट कर कहा है कि, कश्मीर फाइल्स के निर्माता देश के अन्य राज्यों में हुई मुसलमानों की हत्या पर भी फिल्म बनाएं, मुसलमान कीड़े नहीं बल्कि इंसान हैं.(IAS Niyaz Khan on the kashmir files)

Last Updated : Mar 19, 2022, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details