उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सलमान खान को सांप ने काटा, यहां हो रहा इलाज...पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Dec 26, 2021, 10:45 AM IST

Updated : Dec 26, 2021, 12:32 PM IST

सलमान खान शनिवार की शाम को अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर थे. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को बिना जहर वाले सांप ने काटा है. ऐसे में सलमान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है....पढ़ें 10 बड़ी खबरें

पढ़ें 10 बड़ी खबरें
पढ़ें 10 बड़ी खबरें

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को बीती रात सांप ने काट लिया था. वह उस समय अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे. ये घटना रात को साढ़े तीन बजे हुई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में ले गए थे. जहां उनका इलाज हुआ. इलाज करवाकर सलमान खान अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं.सलमान खान शनिवार की शाम को अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर थे. रिपोर्ट्स की माने तो सलमान को बिना जहर वाले सांप ने काटा है. ऐसे में सलमान पर इसका ज्यादा असर नहीं हुआ है.

27 दिसंबर को है सलमान खान का बर्थडे

सलमान खान 56 साल के होने वाले हैं. वह 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे. कोरोना की वजह से सलमान इस बार अपना बर्थडे बहुत जोर-शोर से नहीं मनाने वाले हैं. इंडियाटुडे डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के बर्थडे पर इस बार छोटी पार्टी होने वाली है.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अपना बर्थडे पनवेल फार्महाउस पर मनाने वाले हैं. पार्टी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होने वाले हैं. सलमान का प्लान है कि वह ज्यादा लोगों को नहीं बुलाने वाले हैं वह इसे बहुत सिंपल रखने वाले हैं. वैसे हर बार सलमान खान के बर्थडे परह गेस्ट लिस्ट बहुत बड़ी होती है. मगर बीते दो सालों से कोरोना की वजह से सलमान अपना बर्थडे शांति से सेलिब्रेट करने वाले हैं. वह लोगों की जिंदगी को रिस्क में ना डालने की वजह से ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं कर रहे हैं.

बिग बॉस में सेलिब्रेट किया गया बर्थडे

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में शनिवार को सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. शो में आरआरआर की टीम अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थी. जहां कंटेस्टेंट और आलिया भट्ट, एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ उन्होंने एडवांस में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

वर्कफ्रंट की बात करें सलमान खान आखिरी बार फिल्म अंतिम में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया है. सलमान जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए 15 दिन के शेड्यूल के लिए रवाना होने वाले हैं. सलमान टाइगर 3 के शेड्यूल के लिए कैटरीना कैफ के साथ रवाना होंगे. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी.

  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कासगंज दौरा आज, कर सकते हैं बड़े पैकेज की घोषणा

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों में भाजपा जी जान से जुटी हुई है. भाजपा पूरे प्रदेश में 'जन विश्वास यात्रा' निकाल रही है. इस कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कासगंज में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

  • लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में हुए 100 से ज्यादा पुलिस कर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

लखनऊ पुलिस महकमे में शनिवार को 100 से अधिक पुलिसकर्मियों के किए गए तबादले. नए साल के मद्देनजर पुलिस कमिश्नरेट ने पुलिस लाइन से अतिरिक्त बलों को थानों में किया तैनात.उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने को सड़कों पर उतरी यूपी पुलिस.

  • कोविड टीके का विरोध करने वाले 'टायर्ड' और 'रिटायर्ड' हैं : योगी आदित्यनाथ

विधानसभा चुनाव से पहले मुख्‍यमंत्री (Yogi Adityanath ) ने एक करोड़ विद्यार्थियों को नि:शुल्क टैबलेट और स्मार्टफोन वितरण अभियान (Free tablet and smartphone distribution campaign ) के तहत शनिवार को 60 हजार स्मार्टफोन और टैबलेट दिए. इस अवसर पर योगी ने कहा, 'यह केवल स्मार्टफोन और टैबलेट नहीं हैं, इसके साथ आपको फ्री में डिजिटल एक्सेस की सुविधा भी उपलब्ध कराने जा रहे हैं और कंटेंट भी फ्री में उपलब्ध होंगे.'

  • अगर ऐसा हुआ तो..अजय कुमार लल्लू और मुख्तार अंसारी समेत 45 विधायक नहीं लड़ सकेंगे चुनाव!

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी सहित उत्तर प्रदेश के 45 विधायकों के चुनाव लड़ने पर संशय है.

  • संस्कृत विद्यालय के पैसों को कब्रिस्तान के नाम पर बांटते थे अखिलेश, कानपुर में निकल रही 'लूट' की रकम : योगी

सीएम योगी ने कहा कि पूर्व में जिन लोगों को सत्ता मिली, उन्होंने सारे नियमों को तोड़कर रख दिया. स्थिति यह है कि पांच साल सत्ता से दूर रहने पर भी उनके यहां जब इनकम टैक्स की रेड पड़ी तो 200 से 250 करोड़ कैश मिले. यह जनता की लूट का पैसा है.

  • कुशीनगर में एलईडी वैन पर लाखों रुपये रोज खर्च कर रहा निर्वाचन आयोग, जागरूकता के नाम पर हो रही खानापूर्ति

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों में जिला निर्वाचन विभाग जुट गया है. कुशीनगर जिले में निर्वाचन विभाग ने लोगों के मन में उपजे ईवीएम मशीन के प्रति भ्रांतियों को दूर करने और लोगों को मतदान के प्रति जानगरूक करने के लिए इलाकेवार एलईडी वैन की व्यवस्था की है.

  • बरेली पहुंचे प्रवीण तोगड़िया, बोले हिंदुओं को आया हूं जगाने

बीती 25 दिसंबर की देर रात बरेली पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया का हिंदू संगठनों के नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं, पत्रकारों ने जब प्रवीण तोगड़िया से सवाल किया कि उनका बरेली आने का क्या उद्देश है तो उन्होंने कहा कि हमारा काम हिंदुओं को जगाना है, हिन्दूओं को जागरूक करने वह बरेली आए हैं.

  • 'अलीगढ़ महोत्सव' से सपा नेता नाराज, पूछा- कैसे होगा कोरोना को लेकर नाइट कर्फ्यू का पालन

अलीगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच समाजवादी पार्टी ने 'अलीगढ़ महोत्सव' पर सवाल उठाए है. सपा के पूर्व विधायक ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते कहा कि योगी सरकार जनता से मजाक कर रही है. एक तरफ योगी सरकार ने नाइट कर्फ्यू का फरमान जारी किया है तो वहीं दूसरी तरफ 'अलीगढ़ महोत्सव' का आयोजन करवा रही है.

  • वन विभाग की लापरवाही से भाग निकला तेंदुआ, इलाके में दहशत का माहौल

राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित कल्याणपुर के कन्हैया नगर में तेंदुए ने एक खाली प्लाट को लगभग 12 घंटे तक अपना ठिकाना बनाए रखा. इस बीच रात करीब एक बजे के करीब तेंदुआ अपने उस ठिकाने को छोड़कर बाहर निकला. वहीं, जाल में फंसते ही तेंदुए ने दहाड़ना शुरू किया और दहाड़ सुनकर वहां खड़े वन विभाग के कर्मचारी जाल को छोड़कर मौके से भाग निकले.

  • UP Election 2022: खास बातचीत में बोले विधायक विनोद कटियार, 'विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव, करोड़ों का किया है काम'

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे नेता, मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए लोक लुभावन वादें कर रहे हैं. इसी क्रम में कानपुर देहात की भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद कटियार ने ईटीवी भारत से बातचीत की और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने पत्ते खोले.

Last Updated : Dec 26, 2021, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details