उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किन राशि वालों की खुलेगी किस्मत...आगरा पहुंची डेनमार्क की पीएम...पढ़िए देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

किन राशि वालों की आज खुलेगी किस्मत, जानिए...लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा को भेजा गया जेल, कल होगी सुनवाई...आगरा पहुंची डेनमार्क की पीएम, एयरफोर्स स्टेशन पर हुआ स्वागत...

By

Published : Oct 10, 2021, 10:12 AM IST

top 10 news
top 10 news

लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा को भेजा गया जेल, कल होगी सुनवाई
लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने करीब साढ़े 10 घंटे पूछताछ की और उसके बाद उसको रिमांड मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने तीन दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.
आगरा पहुंची डेनमार्क की पीएम, एयरफोर्स स्टेशन पर हुआ स्वागत
डेनमार्क की प्रधानमंत्री मेटे फ्रेडरिक्सन अपने पति बो टेनबर्ग के साथ रात करीब 8:20 बजे आगरा पहुंची. एयरफोर्स स्टेशन पर कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा सहित अधिकारियों ने स्वागत किया.
आज वाराणसी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, बाबा का आशीर्वाद लेकर करेंगी चुनाव प्रचार
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज वाराणसी पहुंचकर किसान न्याय रैली को संबोधित करेंगी. रैली के पहले प्रियंका अपनी धार्मिक सियासी यात्रा भी करेंगी. इसके तहत सबसे पहले वे बाबा विश्वनाथ के दरबार में शीश नवाएंगी और उसके बाद मां कुष्मांडा के दर्शन कर आदिशक्ति का आशीर्वाद लेंगी.
रोज बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज कितनी है आपके शहर में कीमत
सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज रविवार के दिन भी पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है. रविवार को डीजल के दाम में 33 से 35 पैसे तो वहीं पेट्रोल के दाम 26 से 30 पैसे बढ़े हैं. पहली बार मुंबई में डीजल के दाम 100 के पार गए हैं. आगे जानिए यूपी में पेट्रोल-डीजल की कीमतें...
भारत और चीन के मिलिट्री कमांडर्स के बीच 13वें दौर की बैठक आज
ये बैठक ऐसे समय में होने जा रही है जब अरूणाचल प्रदेश में भी भारत और चीन की सेनाओं के बीच झड़प की खबर आई हैं. पिछले हफ्ते चीन के करीब 200 सैनिकों ने अरूणाचल प्रदेश के यांत्गसे सेक्टर में लाइन ऑफ एक्चुयल कंट्रोल (एलएसी) पर पैट्रोलिंग के दौरान घुसपैठ की कोशिश की थी.
Aaj Ka Panchang: जानिए आज का शुभ मुहूर्त, किस राशि में होगा चंद्रमा का संचार
हिन्दू कैलेंडर के अनुसार 10 अक्टूबर 2021 को आश्विन शुक्ल पक्ष पंचमी, आनन्द संवत्सर विक्रम संवत 2078, शक संवत 1943 (प्लव संवत्सर), आश्विन. पंचमी तिथि 02:14 AM तक उपरांत षष्ठी.
काशी में शक्ति प्रदर्शन से पहले प्रियंका करेंगी शक्ति पूजन
10 अक्टूबर को काशी में किसान न्याय रैली को संबोधित करने से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा नवरात्र के चौथे दिन मां कुष्मांडा की पूजा-अर्चना करेंगी. यहां की प्राचीन दुर्गाकुंड मां कुष्मांडा देवी के मंदिर में वे पूरे विधि-विधान के साथ पूजा करेंगी और इसके बाद रैली में शामिल के लिए जाएंगी.
इन 3 राशि वालों के लिए आज अच्छा दिन, जानिए किसकी खुलेगी किस्मत
3 राशि वालों के लिए आज अच्छा दिन. कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ?
लखीमपुर की घटना पर बोले इमरान प्रतापगढ़ी- आवाम का है..किसान का है, सवाल लोगों की जान का है...
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मचे घमासान के बीच राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए लोक लुभावन वादे कर रही हैं. इसी बीच ईटीवी भारत ने मशहूर शायर एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी से खास बातचीत की. जहां उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधते आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की योजनाओं के बारे में बताया.
वायरल फीवर का कहर जारी, फिरोजाबाद में एक माह में 60 हजार लोग बुखार से पीड़ित
यूपी के फिरोजाबाद जिले में डेंगू महामारी का कहर थमने के दावों के बीच वायरल फीवर का कहर लगातार जारी है. वायरल फीवर से स्वास्थ्य विभाग के जो आंकड़े हैं वह भी काफी चौकाने वाले हैं. विभाग ने शासन को जो रिपोर्ट भेजी है, उसके मुताबिक सितंबर के महीने में करीब साठ हजार के आसपास मरीजों की तदायत रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details