उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ : रोड शो के दौरान जीपीओ स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे राहुल और प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो करेंगी. इस दौरान जीपीओ स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर प्रियंका गांधी माल्यार्पण करेंगी.

By

Published : Feb 11, 2019, 12:15 PM IST

महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे राहुल और प्रियंका गांधी

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को बहन प्रियंका गांधी के साथ लखनऊ में बड़ा रोड शो कर रहे हैं. सोमवार से कांग्रेस कार्यकर्ता मिशन 2019 का आगाज करेंगे. कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह भरने के लिए प्रियंका गांधी यूपी में एंट्री कर रही हैं.


लखनऊ एयरपोर्ट से लेकर माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक राहुल गांधी, प्रियंका गांधी कार्यकर्ताओं से मिलते हुए रोड शो करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी का काफिला जब हजरतगंज पहुंचेगा, तो जीपीओ स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर प्रियंका गांधी माल्यार्पण करेंगी.

महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे राहुल और प्रियंका गांधी


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ करीब 12 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद उनका पूरा काफिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलते हुए कांग्रेस मुख्यालय तक पहुंचेगा. राहुल, प्रियंका के रोड शो को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे लखनऊ को होर्डिंग्स, बैनर और पोस्टरों से पाट दिया है.


रोड शो के दौरान राहुल और प्रियंका गांधी जीपीओ स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए भी आएंगे. राहुल और प्रियंका गांधी के आने के कार्यक्रम के चलते जीपीओ की गांधी प्रतिमा को पूरी तरह से सजा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details