उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में कोरोना से तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. राजधानी लखनऊ में बुधवार को कोरोना का कहर देखने को मिला. जिले में कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो गई है.

By

Published : Jun 17, 2020, 8:16 PM IST

three corona patient died in lucknow
लखनऊ में कोरोना से तीन की मौत

लखनऊ:राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बुधवार को राजधानी लखनऊ में तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. यह तीनों मरीज राजधानी लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती थे. तीनों मरीजों का इलाज केजीएमयू में चल रहा था.

लखनऊ में कोरोना से तीन की मौत

बीते दिनों तीनों को संदिग्ध मानते हुए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोरोना सैंपल टेस्ट किया गया था. इसके बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन तीनों मरीजों को केजीएमयू में भर्ती कराया गया था और इलाज चल रहा था. सीएमओ कार्यालय के अनुसार इन तीनों मरीजों की मौत हो गई है. तीनों मरीजों में दो राजधानी लखनऊ और एक गोंडा का निवासी है.

लखनऊ के दो कोरोना मरीजों में एक अमीनाबाद क्षेत्र और सआदतगंज क्षेत्र का है. राजधानी लखनऊ में आज कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की मौत हो गई है. राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा 11 हो चुका है. दोनों मरीजों की मृत्यु के बाद परिजनों को गाइडलाइंस के बारे में जागरूक करते हुए शवों को सौंप दिया गया है.

साथ ही कोविड-19 गाइडलाइंस के तहत ही सभी काम करने के लिए कहा गया है. उन सभी परिजनों के भी सैंपल लिए जाएंगे,जो मृतकों के संपर्क में आए हैं. सभी के सैंपल लेने की व्यवस्था स्वास्थ विभाग की तरफ से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details