उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सिपाही के परिवार पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप, विरोध करने पर पीटकर किया लहूलुहान

राजधानी के पीजीआई कोतवाली अंतर्गत राजीव नगर तेलीबाग में एक सिपाही के परिवार पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगा है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पीड़िता ने सिपाही के परिवार पर मारपीट का आरोप लगाया है.

By

Published : Jul 21, 2022, 8:34 PM IST

पीजीआई कोतवाली
पीजीआई कोतवाली

लखनऊ : राजधानी के पीजीआई कोतवाली अंतर्गत राजीव नगर तेलीबाग में एक सिपाही के परिवार पर प्लाट पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगा है. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पीड़िता ने सिपाही के परिवार पर मारपीट का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


मिली जानकारी के मुताबिक समी उल्लाह की पत्नी फातिमा अपनी बेटी कनीज फातिमा के साथ राजीव नगर घोसियाना के तेलीबाग में रहती हैं. समी उल्लाह ने अपने जीवन काल में एक प्लाट अपनी बेटी कनीज फातिमा के नाम से खरीदा था. उसके बाद उनकी मृत्यु हो गई. आरोप है कि उसी प्लाट पर एक सिपाही की नजर काफी समय से थी. कनीज फातिमा का आरोप है कि बुधवार को पुलिस के परिवार ने जमीन पर जबरन कब्जा शुरू कर दिया. कब्जे की जानकारी होने युवती ने तेलीबाग पुलिस चौकी पर सूचना दी. आरोप है कि पुलिस ने कोई मदद नहीं की. इसकी सूचना बेटी कनीज फातिमा ने मां को दी. विरोध करने पर मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट की.

ये भी पढ़ें : एसपी सिंघल बने पीडब्ल्यूडी के नए विभागाध्यक्ष, जानिए कौन हैं?

पीजीआई पुलिस ने बताया कि पीड़िता कनीज फातिमा की तहरीर के आधार पर शबाना उसके दोनों बेटों, बेटी और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details