उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मार्ग प्रकाश विभाग के कर्मचारी की मौत पर ट्रामा सेंटर में हंगामा

राजधानी में लाइट बुझाने के दौरान मार्ग प्रकाश विभाग के कर्मचारी की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे कर्मचारी के साथियों ने विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. उन्होंने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद देने की मांग की.

By

Published : Dec 20, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Dec 20, 2020, 8:07 PM IST

street lighting department employee dies
मार्ग प्रकाश विभाग के कर्मचारी की मौत.

लखनऊ : राजधानी में लाइट बुझाने के दौरान मार्ग प्रकाश विभाग के कर्मचारी की मौत हो गई. कर्मचारी की मौत की खबर मिलने के बाद विभाग के अन्य कर्मचारी ट्रामा सेंटर में हंगामा करने लगे. इस दौरान उन्होंने विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए और मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद देने की मांग की.

मार्ग प्रकाश विभाग के कर्मचारी की मौत.

मौत की जानकारी मिलने पर घर में मचा कोहराम
बता दें कि मार्ग प्रकाश विभाग में कार्यरत स्विच मैन मोहम्मद मियां सुबह तड़के जोन 2 के यहियागंज वार्ड में सिटी स्टेशन बाग शेरगंज में लाइट बंद करने के लिए गया था. वहीं पति की मौत की सूचना मिलने के बाद से पत्नी कहकशा सदमे में है. दोनों बेटों लारेफ और साजेब का रो-रोकर बुरा हाल है. हंसते-खेलते परिवार में मातम पसरा हुआ है.


कार्यदायी संस्था पर लगाए गम्भीर आरोप
हादसे के बाद आनन-फानन में मोहम्मद मियां को ट्रामा सेंटर ले जाया गया. ट्रामा सेंटर में घंटों की जांच के बाद डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. कर्मचारी की मौत की सूचना मिलने के बाद साथी कर्मचारियों में खासा आक्रोश है. कर्मचारियों ने बताया कि मृतक कार्यदायी संस्था लक्ष्मी इंटरप्राइजेज में कार्यरत था. उन्होंने कार्यदायी संस्था पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्मचारियों की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया है. सुरक्षा के उपकरण न मिलने से यह हादसा हुआ है.

क्या बोले नगर निगम जोनल अधिकारी
नगर निगम के जोनल अधिकारी अरुण चौधरी ने कहा कि सुबह लाइट बंद करने के दौरान कर्मचारी के साथ यह हादसा हुआ. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कर्मचारी के परिवार को नियमानुसार आर्थिक मदद दी जाएगी.

Last Updated : Dec 20, 2020, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details