उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सौतेली बहन ने भाई पर लगाया छेड़खानी का आरोप, FIR दर्ज

By

Published : Dec 18, 2020, 8:47 PM IST

राजधानी लखनऊ के मड़ियाव थाना क्षेत्र में किशोरी ने अपने सौतेले भाई पर छेड़खानी और मारने-पीटने का आरोप लगाया है. वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि दोनों में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है.

मड़ियाव थाना
मड़ियाव थाना

लखनऊः मड़ियाव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सौतेली नाबालिग बहन ने अपने भाई पर छेड़खानी और मारपीट में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि उसके सौतेले भाई ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और उसे मारा-पीटा और मारने की धमकी दी है.

प्रॉपर्टी विवाद का मामला
आरोप है कि सौतेले भाई ने नाबालिग बहन से छेड़खानी और जबरदस्ती की. वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है कि सौतेली मां और आरोपी भाई में आए दिन प्रॉपर्टी को लेकर लड़ाई-झगड़े होते थे. इसकी वजह से सौतेली मां ने गलत तरीके से आरोपी मनोज शर्मा को रास्ते से हटाने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है.

इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि एक नाबालिग किशोरी ने अपने सौतेले भाई पर छेड़खानी, मारपीट और जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. इसके संबंध में आईपीसी की धारा 354, 323, 504, 506, 7/8 पास्को एक्ट में केस दर्ज किया गया है. जांच की जा रही है. इंस्पेक्टर ने बताया कि स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रॉपर्टी को लेकर इन लोगों में आए दिन विवाद होता रहता था. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details