उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव के घर का स्टाफ भी मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Dec 24, 2021, 10:14 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद हेल्थ टीम उनके आवास पर पहुंची, तो घर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

अखिलेश यादव के घर का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव
अखिलेश यादव के घर का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

लखनऊः एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद हेल्थ टीम उनके आवास पर अन्य लोगों के सैंपल लेने पहुंची. इस दौरान यहां तैनात कर्मियों और घरेलू नौकरों के सैंपल लिए गए. जिसमें एक स्टाफ पॉजिटिव पाया गया है.

एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित हैं. जिसके बाद अखिलेश यादव ने सैफई में जांच कराई. फिलहाल उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. डिप्टी सीएमओ डॉक्टर मिलिंद वर्धन के मुताबिक हेल्थ टीम अखिलेश यादव के आवास पर गई. यहां 90 लोगों के सैम्पल संग्रह किए गए. इसमें एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जबकि मरीज में कोई लक्षण नहीं है. वहीं डिम्पल यादव और उनकी बेटी भी ठीक हैं. दोनों में किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं हैं.

वहीं दुबई से लौटा यात्री कोरोना संक्रमित पाया गया है. वह नैपियर रोड अपने आवास में होम आईसोलेशन में है. इसके अलावा केजीएमयू यूरोलॉजी में इलाज के लिए पहले चांदगंज निवासी मां और बेटे में वायरस की पुष्टि हुई है. ओपीडी में दिखाने से पहले जांच कराई गई थी. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों मरीज होमआईसोलेशन में हैं. गोमतीनगर निवासी पति और पत्नी में वायरस की पुष्टि हुई है. जगदीशपुर स्थित कबीर मार्ग क्ले फैक्ट्री मालिक निवासी एक व्यक्ति में वायरस मिला है. वहीं विक्रमादित्य मार्ग निवासी एक व्यक्ति भी वायरस की चपेट में आ गया है.

इसे भी पढ़ें- यूपी में लगा नाइट कर्फ्यू, रात 11 से सुबह 5 बजे तक रहेगी पाबंदी, शनिवार रात से होगा लागू

उधर, चंदौली में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक देना शुरू कर दिया है. जिला अस्पताल में जांच के उपरांत सकलडीहा ब्लॉक निवासी एक बच्चे का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप की स्थिति है. कोरोना संक्रमित बच्चा लोकल ट्रैवलिंग से संक्रमित हुआ है. इसके सम्पर्क में आये अन्य व्यक्तियों की कान्टैक्ट ट्रेसिंग की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details