उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुजीत पांडेय हत्याकांडः खुलासा न होने पर सपा विधायक ने किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 29, 2020, 5:44 PM IST

राजधानी लखनऊ में हुए सुजीत पांडेय हत्याकांड का खुलासा न होने से लोगों में आक्रोश है. मंगलवार को मोहनलालगंज के सपा विधायक ने व्यापार मंडल के सदस्यों, अधिवक्ताओं और आम जनता के साथ तहसील में प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायक ने वारदात की सीबीआई जांच कराने की मांग की.

सुजीत पांडेय हत्याकांड में प्रदर्शन.
सुजीत पांडेय हत्याकांड में प्रदर्शन.

लखनऊः मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में हुए चर्चित सुजीत पांडेय हत्याकांड को 10 दिन बीत जाने के बाद भी लखनऊ पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है. 24 घंटे में वारदात का खुलासा करने का दावा करने वाली पुलिस अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

सुजीत पांडेय हत्याकांड में प्रदर्शन.

विधायक ने किया प्रदर्शन
सुजीत पांडेय हत्याकांड का खुलासा न होने से नाराज स्थानीय और व्यापार मंडल के लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए सपा विधायक अम्बरीश सिंह पुष्कर के साथ बड़ी संख्या में व्यापार मंडल, अधिवक्ता संघ तिलोक मोहनलालगंज तहसील परिसर में धरने पर बैठ गए.

कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल
धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि सुजीत पांडेय हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए. सपा विधायक ने सुधीर पांडेय के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया.

सीबीआई जांच की उठी मांग
विधायक का कहना है कि बीते एक साल पहले मोहनलालगंज कस्बे में अशोक यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई. पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए सपा विधायक ने सुजीत पांडेय हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.

पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है. हम स्केच के आधार पर भी लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस ने अब तक 80 से अधिक लोगों से इस मामले में पूछताछ की है. अभी तीन लोगों से पूछताछ जारी है. हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे. दूर-दूर तक किसी को बख्सा नहीं जाएगा.
-सुरेश चंद्र रावत, एडीसीपी दक्षिणी

ABOUT THE AUTHOR

...view details