उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

SDRF की सूझबुझ से बची चालक-परिचालक की जान

बंथरा थाना क्षेत्र में बिजनौर सिसेंडी मार्ग पर एक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में ट्रैक्टर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Nov 28, 2020, 7:56 AM IST

राहत व बचाव कार्य में जुटे एसडीआरएफ कर्मी.
राहत व बचाव कार्य में जुटे एसडीआरएफ कर्मी.

लखनऊ: बंथरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम बिजनौर सिसेंडी मार्ग स्थित एसडीआरएफ कैंप के पास लोहे की सरिया से लदी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई. हादसे में ट्रैक्टर का ड्राइवर व क्लीनर गाड़ी में फंस गए. इस दौरान एक को गंभीर चोट आई. मौके पर मौजूद एसडीआरएफ के जवानों ने तत्परता दिखाते हुए ट्रैक्टर की ट्राली में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस निरीक्षक वीरेंद्र दुबे ने घायलों को सरोजिनी नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

घायल को अस्पताल लेकर जाते एसडीआरएफ कर्मी.


यह घटना शुक्रवार शाम करीब 5 बजे की है. पुलिस के अनुसार, ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से सुभाष पुत्र मनोहर निवासी परवर पश्चिम को गंभीर चोट आई है. वह ट्रैक्टर ट्राली लेकर जा रहा था, जिससे हादसे में वह ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गया. फिलहाल उसे सरोजिनी नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जबकि ट्रैक्टर का परिचालक मामूली रूप से चोटिल हुआ था, जिसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया.

शाम करीब 5 सिसेंडी की तरफ जाने वाली ट्रैक्टर हादसे की शिकार हो गई, जिसमें सरिया लदा था. ट्रैक्टर ड्राइवर व क्लीनर ट्रैक्टर में फंस गए थे. एसडीआरएफ का कैंप नजदीक होने पर एसडीआरएफ के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकाला और सरोजनी नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. ट्रैक्टर के क्लीनर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. ड्राइवर का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरोजनी नगर में उपचार किया जा रहा है.

-कन्हैया लाल यादव, एसआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details