उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोदी को दोबारा मौका नहीं देने वाली जनता : आरएलडी

आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल दुबे का कहना है कि मोदी को जनता दोबारा मौका नहीं देने वाली है. मुलायम सिंह यादव के लोकसभा में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देने से बचते हुए उन्होंने यह बात कही.

By

Published : Feb 14, 2019, 3:54 AM IST

आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल दुबे ने दिया बयान

लखनऊ : लोकसभा में मोदी की तारीफ करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के बयान के चलते देश में सियासत गरमाई हुई है. वहीं सपा नेता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष अनिल दुबे ने कहा कि मोदी सरकार की जुमलेबाजी को देखते हुए अब देश की जनता मोदी को दोबारा मौका नहीं देने वाली है.

अनिल दुबे, प्रदेश अध्यक्ष, आरएलडी


अनिल दुबे मुलायम सिंह द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देने से बचते हुए नजर आए. मुलायम सिंह के बयान को लेकर जब अनिल दुबे से सवाल किया गया कि आप इस बारे में क्या सोचते हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह देखने वाली बात है कि मुलायम सिंह ने किस परिपेक्ष में या बात कही है.


बता दें कि लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनना चाहिए. इस बयान के साथ मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तरफ भी की. लोकसभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बने. मोदी ने कई जायज काम किए हैं कोई उनपर टिप्पणी नहीं कर सकता.


पूर्व मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा में दिए गए इस बयान को लेकर राजनीतिक जगत में खूब चर्चा हो रही हैं. जहां भाजपा के लोग मुलायम सिंह के बयान को भुनाने में कोई और कसर बाकी नहीं रख रहे हैं वही भाजपा विरोधी इस बयान को 'स्लिप ऑफ टंग' जबान का फिसलना बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details