उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: मुंंह दबाकर की गई थी रेलवे रिटायर कर्मचारी की हत्या, पीएम रिपोर्ट में खुलासा

यूपी के लखनऊ में रिटायर्ड रेलवेकर्मी की हत्या की गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, रिटायर्ड रेलवेकर्मी की हत्या मुंह दबाकर की गई है.

By

Published : Sep 4, 2020, 8:18 PM IST

etv bharat
आम का बाग.

लखनऊ: बंथरा के ग्राम रामदासपुर में आम के बाग में रिटायर्ड रेलवेकर्मी की हत्या की गई थी. इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शुक्रवार को हुआ. रिपोर्ट आने के बाद डीसीपी मध्य सोमेंद्र वर्मा और एडीसीपी चिरंजीव नाथ मोहन ने रामदासपुर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. इस दौरान थाना प्रभारी बंथरा रमेश सिंह रावत भी मौजूद रहे.

  • डीसीपी ने कहा है कि हत्या की पुष्टि होने के बाद अब पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.
  • आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

बंथरा थाना प्रभारी रमेश सिंह रावत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया कि पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, रिटायर्ड रेलवेकर्मी की हत्या मुंह दबाकर की गई है. उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी के द्वारा तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने मुकदमे में हत्या की धारा की बढ़ोतरी कर दी है.

गौरतलब है कि रामदासपुर में रहने वाले रिटायर्ड रेलवेकर्मी लल्लूराम का शव देर रात बुधवार को गांव में आम के बाग में पड़ा मिला था. मृतक की पत्नी को हत्या की आशंका थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच अब हत्या को आधार बनाकर शुरू कर दी है.

मृतक के परिवार में उसकी पत्नी सुशीला और एक बेटी सरला है. सरला का विवाह हो चुका है. वह सरोजिनी नगर इलाके के बदली खेड़ा में रहती है.

रमेश सिंह रावत, बंथरा इंस्पेक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details