उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवाओं को नौकरी के लिए मिलेगा मौका, 24 तक करें आवेदन

लखनऊ में सेवायोजन विभाग की ओर से युवाओं के लिए भर्ती मेला लगाया जाएगा. यह मेला एक मल्टी नेशनल कंपनी की ओर से लगाया जा रहा है. सेवायोजन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक 100 पदों के लिए 24 परवरी तक आवेदन करना है. 19 को ही साक्षात्कार होगा. सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर पंजीयन के साथ आवेदन किया जा सकता है.

By

Published : Feb 23, 2021, 9:04 AM IST

युवाओं को नौकरी के लिए मिलेगा मौका
युवाओं को नौकरी के लिए मिलेगा मौका

लखनऊ: राजधानी के लाल बाग स्थित सेवायोजन विभाग की ओर से युवाओं के लिए बुधवार को भर्ती मेला लगाया जाएगा. यह मेला एक मल्टीनेशनल कंपनी की ओर से लगाया जा रहा है. इस मेले में इंटर पास 18 से 30 साल के बीच बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. अभ्यर्थियों को 6 माह के प्रशिक्षण की अवधि में 6000 रुपये व उसके बाद 9500 से 10000 रुपये तक प्रतिमाह वेतन मिलेगा. इसके लिए अभ्यर्थियों को विभाग के पोर्टल पर आवेदन करना होगा. रोजगार मेले का आयोजन सुबह 10:00 बजे से किया जाएगा.

100 पदों के लिए होंगी भर्तियां
जिला सेवायोजन अधिकारी शशि तिवारी ने बताया कि 100 पदों के लिए 24 फरवरी तक अभ्यर्थियों को आवेदन करना है. बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए अभ्यर्थियों को सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर पंजीयन के साथ आवेदन करना होगा. रोजगार मेले में शेरविन बीपीओ सर्विस लिमिटेड कंपनी में टेलीकॉलर (सीएम हेल्पलाइन 1076) के लिए भर्तियां की जाएंगी. इन भर्तियों में पुरुष वर्ग को ही मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़ें-सेवायोजन विभाग ने बेरोजगारी कम करने का बनाया यह प्लान

कोविड-19 की गाइड लाइन का करना होगा पालन
उन्होंने बताया कि मेले में वेबसाइट पर पंजीकृत, ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थी व प्रवासी ही प्रतिभाग कर सकेंगे. इसके लिए किसी प्रकार का मार्ग व्यय नहीं देना होगा. मेले में प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों को कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करना होगा. मास्क लगाकर वह 2 गज की दूरी का अनुपालन करना अनिवार्य होगा. अन्यथा परिसर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details