उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहीदों के परिवार को मिले एक करोड़ रुपये और एक सदस्य को सरकारी नौकरी: राजा भैया

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर राजा भैया ने ट्वीट कर शहीदों के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दिए जाने की मांग की. साथ ही उन्होंने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग भी रखी.

राजा भैया ने की मुआवजे की मांग.

By

Published : Feb 16, 2019, 1:32 PM IST

Updated : Feb 16, 2019, 2:48 PM IST

लखनऊ: पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए हर जगह प्रदर्शन किए जा रहे हैं. ऐसे में छह बार निर्दलीय विधायक रहे रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने शहीदों के परिवार की सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपये की धनराशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

राजा भैया ने की मुआवजे की मांग.

शहीदों के परिवार के लिए मांग करते हुए राजा भैया ने ट्विटर पर लिखा है कि 'कितनी भी बड़ी राहत राशि शहीदों के परिवार का दुख कम नहीं कर सकती, फिर भी सरकार से मेरी मांग है कि उनके परिवार को एक करोड़ रुपये की राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए. भविष्य के लिए ऐसे नियम बना दिया जाए. मात्र 25 लाख की राहत राशि तो बहुत ही कम है'.
वहीं राजा भैया ने शुक्रवार को एक और ट्वीट के जरिए कहा था कि 'क्या हर बार की तरह इस बार भी हम सभी लोग मात्र शब्दों से ही श्रद्धांजलि देकर चुप बैठ जाएंगे. देश चाहता है कि ऐतिहासिक प्रतिक्रिया हो, पूरा हिंदुस्तान चाहता है कि कड़ी कार्रवाई हो, सीधा हमला हो. यही पुलवामा के शहीद हुए वीर जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.
Last Updated : Feb 16, 2019, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details