उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हैदराबाद दुष्कर्म मामलाः प्रसपा कार्यकर्ताओं ने दोषियों के खिलाफ मार्चा खोला, फांसी देने की मांग

By

Published : Dec 3, 2019, 5:50 PM IST

महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराधों के खिलाफ प्रसपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को लखनऊ में प्रदर्शन किया. प्रसपा कार्यकर्ताओं ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाने की मांग की है.

etv bharat
प्रसपा कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म के दोषियो को फांसी देने की मांग की

लखनऊः महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराधों के खिलाफ प्रसपा के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शम्मी वोहरा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया. दरअसल बीते दिनों में हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी.

प्रसपा कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म के दोषियों को फांसी देने की मांग की.

हैदराबाद में शर्मसार कर देने वाली घटना के बाद पूरे देश में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की आवाज उठने लगी है. इसी क्रम में सोमवार को प्रसपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने प्रदेश सरकार से महिला सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाने की मांग की है. महिला कार्यकर्ताओं ने जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर हाथों में श्लोगन लिखी हुई तख्तियां पकड़कर अपना विरोध जताया.

यह भी पढ़ें: आगरा के इस केंद्र ने 44759 दिव्यांगों का किया है मुफ्त इलाज

मीडिया से बात करते हुए प्रसपा की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शम्मी वोहरा ने कहा कि हैदराबाद में हुई दर्दनाक घटना ने देश के लोगों को हिला कर रख दिया है. वोहरा ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को फांसी देना चाहिए. इस तरह की दिल दहला देने वाली घटनाओं का असर बेटियों पर पड़ता है. सरकार को महिला सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाने चाहिए. इस तरह की वारदात में लिप्त दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details