उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः चोरी के खुलासे के लिए बनी 10 टीमें, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

यूपी के लखनऊ में सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर के पद से रिटायरमेंट उदयभान सिंह के घर में हुई चोरी का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है. हालांकि डीसीपी चारू निगम ने मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाईं हैं.

By

Published : Oct 10, 2020, 10:18 AM IST

etv bharat
चोरी.

लखनऊ: राजधानी में चिनहट थाना क्षेत्र अंतर्गत 6 अक्टूबर की रात खाद एवं रसद विभाग से सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर के पद से रिटायरमेंट उदयभान सिंह के घर में चोरी हुई थी. चोरी का विरोध किया गया तो बदमाशों ने उदय भान सिंह पर हमला किया था. डीसीपी चारु निगम ने इस घटना का अनावरण करने के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं.

बीती 6 अक्टूबर को थाना अंतर्गत विकल्प खंड 3 में खाद्य एवं रसद विभाग के सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह के घर में करीब रात 2:30 बजे 6 से अधिक बदमाश घर में चोरी करने के इरादे से घुसे. विरोध करने पर चोरों ने मकान मालिक उदय प्रताप सिंह को घायल कर लाखों की चोरी कर फरार हो गए. परिजनों ने घायल उदय भान सिंह को इलाज के लिए चंदन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

फिलहाल इस पूरे मामले पर डीसीपी चारू निगम ने बताया कि हमारी पुलिस टीम इस घटना का अनावरण करने के लिए तत्पर काम कर रही है. कुछ लोग थाना चिनहट बुलाए गए थे, जिन पर शक था. पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. जल्द ही इस घटना का अनावरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details