उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 9 बाइक बरामद की हैं. पुलिस की तलाशी के दौरान अभियुक्तों के पास से दो देसी तमंचे बरामद किए गए.

By

Published : Sep 9, 2020, 7:25 PM IST

पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया
पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया

लखनऊः राजधानी की पुलिस ने वांछित अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. थाना काकोरी क्षेत्र में बीते दिनों बाइक की चोरी कर नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दामों में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया. साथ ही तीन अभियुक्त अनवर पुत्र शकूर निवासी ग्राम मल्हा थाना काकोरी, शाहरुख पुत्र इलियास ग्राम टिकट गंज थाना काकोरी, नूर आलम पुत्र अलीजान निवासी वेदा नगर थाना मलिहाबाद को काकोरी पुलिस ने टीम गठित कर गिरफ्तार किया है.

थाना काकोरी क्षेत्र के रहने वाले तीन अभियुक्तों अनवर, शाहरुख, नूर आलम करीब एक साल से गिरोह बनाकर गाड़ियों की चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे. साथ ही उनका नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दामों में बेच दिया जाता था. काकोरी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर टीम गठित कर आज तीनों अभियुक्तों को करीब 9 बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की तलाशी के दौरान अभियुक्तों के पास से दो देसी तमंचे बरामद किए गए.

एसीपी कासिम ने बताया कि यह अभियुक्त बीते करीब एक साल से गैंग बनाकर मोटरसाइकिल की चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे. वहीं चोरी की हुई मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दाम पर बेचने का लोगों को प्रलोभन दिया करते थे. इन तीनों अभियुक्तों को आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details