उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 11, 2021, 6:22 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े दो अंतर्जनपदीय कार चोर

राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 2 अंतर्जनपदीय चोरो को गरिफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से 3 गाड़ियां भी बरामद की हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़े दो अंतर्जनपदीय कार चोर
पुलिस के हत्थे चढ़े दो अंतर्जनपदीय कार चोर

लखनऊ:राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में पुलिस ने 2 अंतर्जनपदीय कार चोरों को गिरफ्तार पकड़ा है. पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने 3 चोरी की कार भी बरामद की हैं. पुलिस के मुताविक भौली से बिश्रामपुर जाने वाले मार्ग पर आरोपी चोरी की गाड़ियों का सौदा कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने चोरों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि कार चोर बिश्रामपुर जाने वाले मार्ग पर मौजूद हैं. सूचना के आधार पर दविश देकर चोरों को पकड़ लिया गया है.

पूछताछ करने पर एक चोर ने अपना नाम विपिन तिवारी बताया है. विपिन कानपुर जनपद के गोविंद नगर का निवासी है. दूसरे आरोपी का नाम मंगल कश्यप है, वह लखनऊ के मड़ियांव का रहने वाला है. बदमाशों की निशानदेही पर कानपुर से चोरी की गई 1 होंडा सिटी समेत 3 कारें बरामद हुई है.

सीओ ने जी जानकारी
बीकेटी क्षेत्र के सीओ डॉ. ह्यदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अंतर्गत सर्विलांस और पुलिस टीम के संयुक्त अभियान के तहत 2 बदमाशों को 3 कारों के साथ पकड़ा गया है. अभियुक्त विपिन तिवारी पर पूर्व में भी कानपुर में अभियोग पंजीकृत है. पकड़े गए अभियुक्त से जानकारी मिली है कि इस चोरी के व्यवसाय में कुछ कबाड़ के व्यवसाई भी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details