उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ कबीर मठ हत्याकांड: गिरफ्त में आया शातिर अपराधी

यूपी की राजधानी लखनऊ के हसनगंज डीसीपी उत्तरी की सर्विलांस शाखा व पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या मामले में वांछित अपराधी गंगाराम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास की हत्या के बाद से ही पुलिस इसकी तलाश में लगी थी.

By

Published : Aug 30, 2020, 3:56 AM IST

अपराधी गिरफ्तार.
अपराधी गिरफ्तार.

लखनऊ: जिले के हसनगंज थाना इलाके में 24 अगस्त को कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था. सीसीटीवी के आधार पर प्रेम सिंह, निवासी-अतरोहली जनपद हरदोई, जितेश सिंह उर्फ जीतू उर्फ जितेंद्र निवासी- गोकुल बेहटा, जनपद हरदोई, गंगाराम निवासी- अतरोहली जनपद हरदोई, सुधीर पांडेय- निवासी विष्णुपुरी कालोनी, जनपद लखनऊ, आलोक वेरमक निवासी- फैजुल्ला गंज, जनपद लखनऊ के नाम प्रकाश में आये थे.

बता दें कि अपराधियों की तलाश में लगी पुलिस ने आरोपी सुधीर और आलोक वर्मा को 25 अगस्त को ही गिरफ्तार जेल भेज दिया था. वहीं शनिवार को पुलिस ने आरोपी गंगाराम को दाऊद नगर मामा कॉलोनी फैजुल्ला गंज से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details