उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की दर्दनाक मौत

राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद निवासी एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. दुर्घटना मलिहाबाद के हरदोई-लखनऊ राजमार्ग की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 4:38 AM IST

अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की दर्दनाक मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की दर्दनाक मौत

लखनऊ :राजधानी के मलिहाबाद निवासी एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई. दुर्घटना मलिहाबाद के हरदोई लखनऊ राजमार्ग की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

दरअसल, राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर कम नहीं हो रहा है. जिसके चलते सड़क हादसे की घटनाएं आम बात हो गईं हैं. इसी क्रम में आज देर शाम मंगलवार को मलिहाबाद थाना अंतर्गत लखनऊ-हरदोई राजमार्ग पर एक दर्दनाक घटना हो गई. शराब ठेका मिर्जागंज चौराहे के पास शाहनवाज उर्फ छोटू (30 वर्ष) पुत्र कल्लू खां को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे शहनवाज की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. जब तक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे उससे पहले ही अज्ञात वाहन वहां से भाग निकला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क पार करते वक्त हादसा

मामले में कोतवाल मलिहाबाद चिरंजीव मोहन ने बताया कि देर शाम एक अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिससे व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details