उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विवाद के बीच हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार संग पवन सिंह ने उड़ाया गर्दा, वायरल हुआ 'जिंदगी'

पवन सिंह और हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार की 'जिंदगी' ( Bhojpuri Song Zindagi ) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दो दिन के अंदर ही इस गाने को 3 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 17, 2021, 11:00 PM IST

pawan Singh
pawan Singh

पटना: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) और ट्रैंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों के समर्थक भी अब सोशल मीडिया पर एक दूसरे को कोस रहे हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि पवन हो या खेसारी, किसी ने भी किसी का नाम नहीं लिया है.

इन विवादों के बीच पवन सिंह का एक वीडियो सॉन्ग ( Pawan Singh Video Song) 'जिंदगी' ( Zindagi ) रिलीज हुआ है. यह गाना पवन सिंह ने हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार (Renuka Panwar) के साथ गाया है. गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

दो दिन में ही इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. यही नहीं, रिलीज होने के बाद से ही यह गाना यूट्यब पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि पवन सिंह और रेणुका पवार का यह गाना वीआरवाईएल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel VYRL Bhojpuri ) पर 15 दिसंबर को रिलीज हुआ था.

इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस सृष्टि तारे के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है. इस गाने को देखने और सुनने के बाद दर्शक कह रहे हैं कि पवन सिंह ने एक उदाहरण सेट कर दिया है. भोजपुरी गाना अगर ऐसा बनने लगे तो क्या कहना. इस गाने को खूबसूरत लोकेशन्स, मंदिर, घर में पिक्चराइज्ड किया गया है.

ये भी पढ़ें-यूपी : सरकार पर बरसे राम गोविंद चौधरी, विधानसभा में कहा- 'कफन चोर'

बता दें कि कुछ दिन पहले पवन सिंह फेसबुक पर लाइव आकर कहा था कि बहुत जल्द आप लोगों के बीच 'जिंदगी' आने वाला है. उम्मीद है कि एक बार फिर आपका प्यार और आशीर्वाद मिलेगा. यही नहीं, पवन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से अपने सॉन्ग 'जिंदगी' का लिंक शेयर किया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details