उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: चोरी के 35 मोबाइल फोन के साथ 3 शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 26, 2019, 4:42 PM IST

नोएडा पुलिस ने 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों बदमाशों के पास से चोरी के अलग-अलग कंपनी के 35 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

शातिर बदमाश गिरफ्तार.

नोएडा: आए दिन हो रही स्नैचिंग और चोरी की वारदातों को रोकने के लिए नोएडा पुलिस तमाम तरह के अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ने की कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर- 20 पुलिस ने हरौला लेबर चौराहे के पास से 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से भारी संख्या में चोरी और स्नैचिंग किए हुए मोबाइल बरामद किए हैं.

शातिर बदमाश गिरफ्तार.

पकड़े गए 35 मोबाइल फोन
इसी कड़ी में नोएडा के थाना सेक्टर-20 पुलिस ने क्षेत्र के हरौला स्थित लेबर चौराहे के पास चेकिंग के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पूछताछ में बदमाशों ने बड़ा खुलासा किया, इनकी निशानदेही पर अलग-अलग कंपनियों के 35 मोबाइल फोन बरामद किए, जो बदमाशों ने चोरी और स्नैचिंग कर के इक्टठा किये थे.

शातिर लुटेरों की पहचान हुई
पकड़े गए आरोपियों में तीनों ही शातिर किस्म के लूटेरे है, तीनों फिलहाल थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के हरौला में रहते हैं. आरोपियों में मनीष पुत्र दुर्गेश , सुधीर कुमार पुत्र शिव कुमार और मुस्कान है.

आगे की छानबीन जारी
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और साथ ही इनके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में छानबीन कर रही है. इससे पूर्व इन्होंने कहां-कहां वारदातों को अंजाम दिया है और कितनी बार ये पहले जेल जा चुके हैं. पुलिस इसकी जानकारी इक्टठा करने में लगी हुई है. पुलिस का कहना है कि इन्होंने अबतक कई वारदातों को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details