उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: नवनीत सहगल ने CM योगी को सौंपा 1 करोड़ का चेक

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना से बचाव के लिए खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने भी 'उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड' में एक करोड़ रुपये दिए.

By

Published : Apr 10, 2020, 8:34 PM IST

CM योगी को सौंपा एक करोड़ का चेक
CM योगी को सौंपा एक करोड़ का चेक

लखनऊ: पूरे विश्व में इन दिनों कोरोना का खौफ है. भारत में भी इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसके संक्रमण को रोकने के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है. कोरोना से इस लड़ाई में देश में आम जनता से लेकर उद्योगपति, कलाकार, राजनेता, साहित्यकार सभी सरकार की मदद कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने भी 'उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड' में कोरोना से बचाव के लिए मदद दी.

शुक्रवार को राजधानी लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने 'उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड' में कोरोना से बचाव और रोकथाम के लिए एक करोड़ का चेक भेंट किया.

इस लॉकडाउन में देशभर में कामकाज ठप है. लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक है. उत्तर प्रदेश में भी योगी सरकार कोरोना को लेकर तैयारी से जुटी हुई है. इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने भी 'उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड' बनाया है. इसके द्वारा कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details