उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीजेपी का अखिलेश पर पलटवार, कहा- बयानबाजी करने से पहले टोटी की चोरी का हिसाब दें

By

Published : Dec 26, 2019, 6:31 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 7:40 PM IST

उत्तर प्रदेश में व्यक्तिगत आरोपों का दौर चालू हो गया है. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के वार पर भाजपा ने पलटवार किया है. कहा कि अखिलेश यादव को पूरा देश और प्रदेश जानता है. अखिलेश ने उप मुख्यमंत्री पर विवादित बयान दिया था.

etv bharat
भाजपा का पर्ची चोर बयान पर पलटवार.

लखनऊ:सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर लगाए गए व्यक्तिगत आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी ने नाराजगी व्यक्त की है. अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि अखिलेश ऐसी बयानबाजी करने से पहले टोटी की चोरी का हिसाब दें.

भाजपा का पर्ची चोर बयान पर पलटवार.

अखिलेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच झगड़े वाले बयान पर बीजेपी ने कहा कि अखिलेश यादव अपने वाले चश्मे से मत देखें. उनके यहां परिवार की पार्टी है. उन्होंने अपने चाचा और पिताजी को पार्टी से बाहर करके खुद सत्ता हासिल की है. भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. यहां काम करने वाले लोगों को दायित्व सौंपा जाता है.

अखिलेश यादव का डिप्टी सीएम पर बयान
अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर करारा हमला बोला था. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केशव प्रसाद मौर्य को पसंद नहीं करते हैं. दोनों लोगों के बीच झगड़े चल रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि कौन किसको हटा पाता है. इसके अलावा अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर व्यक्तिगत हमला बोला. उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य दुर्गा पूजा के दौरान चंदा इकट्ठा करने में हेराफेरी करने वाले हैं. वह लोक भवन पर नहीं बोल सकते.

राजनीतिक जमीन तलाश रहे अखिलेश
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह मीडिया संपर्क प्रमुख नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि अखिलेश यादव को पूरा देश और प्रदेश जानता है. उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य पर राजनीतिक बयान दिया है. वह उनकी हताशा को दर्शाता है. पूरे उत्तर प्रदेश में आग लगाने की उनकी कोशिश को प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने फेल कर दिया है. ऐसे जननेता केशव प्रसाद मौर्य पर अनर्गल आरोप लगाकर अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-पर्ची की चोरी करते थे उपमुख्यमंत्री

डिप्टी सीएम और सीएम के बीच झगड़े पर उन्होंने कहा कि जिसकी आंख पर जिस रंग का चश्मा लगा होता है. उसे दुनिया वैसे ही दिखती है. सावन के अंधे को हरियाली ही दिखती है. चाचा भतीजे की लड़ाई पूरी दुनिया ने देखी है. उसी प्रकार की सोच है कि दूसरे दलों में भी ऐसा ही होगा, लेकिन भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. संगठन तय करता है कि कौन मुख्यमंत्री रहेगा और कौन उप मुख्यमंत्री.

Last Updated : Dec 26, 2019, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details