उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने कहा- सपा ही करा सकती है लखनऊ का चहुंमुखी विकास

By

Published : Apr 25, 2023, 8:46 PM IST

लखनऊ में समाजवादी पार्टी से मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने मंगलवार को यहियागंज नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड के पार्षद प्रत्याशी धीरेंद्र अवस्थी उर्फ धीरू के साथ जुलूस निकाला. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और आम आदमी, व्यापारी, दुकानदार समेत सभी वर्ग के लोगों की समस्यों के समाधान के साथ लखनऊ का चहुंमुखी विकास कराने का वादा किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने मंगलवार को यहियागंज नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड के पार्षद प्रत्याशी धीरेंद्र अवस्थी उर्फ धीरू के साथ जुलूस निकाला. इस दौरान व्यापारियों और क्षेत्रीय लोगों से सपा के पक्ष में वोट देने की अपील की गई और उनकी समस्याओं का समाधान करने का वादा किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मल्होत्रा भी मौजूद रहे. सपा मेयर प्रत्याशी के साथ पार्षद प्रत्याशी के साथ बड़ी संख्या में लोग भी शामिल रहे.

मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने कहा- सपा ही करा सकती है लखनऊ का चहुंमुखी विकास .
समाजवादी पार्टी से लखनऊ मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने मंगलवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड के सपा पार्षद प्रत्याशी धीरेंद्र अवस्थी उर्फ धीरू के साथ मिलकर क्षेत्र का दौरा किया. चुनाव के दौरान उन्होंने क्षेत्रीय व्यापारियों और स्थानीय लोगों से मुलाकात की और समाजवादी पार्टी की नीतियों के सहारे क्षेत्र में विकास का आश्वासन दिया. उन्होंने आम आदमी, व्यापारी, दुकानदार समेत सभी वर्ग के लोगों की समस्याओं के बाबत कहा कि सपा बिना भेदभाव किए विकास कार्य करने वाली पार्टी है. लखनऊ के विकास में समाजवादी पार्टी का योगदान ऐहतिहासिक है. इस बार आप लोग मौका देंगे तो लखनऊ की तस्वीर विश्वपटल पर जरूर चमकेगी. इस दौरान क्षेत्रीय व्यापारियों ने मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा को फूलों की माला पहना कर स्वागत किया.
मेयर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने कहा- सपा ही करा सकती है लखनऊ का चहुंमुखी विकास .
नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड के समाजवादी पार्टी के पार्षद प्रत्याशी धीरेंद्र अवस्थी उर्फ धीरू का कहना है कि पिछले लंबे समय से क्षेत्रीय जनता की समस्याओं से जूझ रही है. इलाके के तमाम मोहल्लों में गंदगी फैली हुई है. साफ सफाई व्यवस्था चौपट है और जलभराव की समस्या से लोग परेशान हैं. उन्होंने आश्वासन दिया कि जीतने पर वार्ड की समस्याएं प्राथमिकता से दूर की जाएंगी. यह भी पढ़ें : लखनऊ की नगरीय सीमा में शामिल 88 गांव के लोगों का जीवन दुश्वार, इन मूलभूत जरूरतों की दरकरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details