उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुछ बड़बोले लोग राम मंदिर को लेकर दे रहे हैं अनाप-शनाप बयान: पीएम मोदी

नासिक में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर बयान देने वाले नेताओं पर जमकर निशाना. उन्होंने कहा कि कुछ बड़बोले लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं.

By

Published : Sep 19, 2019, 3:38 PM IST

नासिक में बोले पीएम मोदी.

नासिक:पीएम मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र राज्य के नासिक से चुनावी बिगुल फूंका. यहां वो 'महाजनादेश यात्रा समारोह' में शामिल हुए.रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नासिक की ये पवित्र धरती, महाराष्ट्र के कोटि कोटि जन मुझे आशीर्वाद दें. जिससे इसकी इज्जत के लिए में अपनी जिंदगी खपा सकूं. देवेंद्र फडनवीस को आशीर्वाद देने के लिए यहां जनसागर उमड़ आया है.

इस दौरान पीएम मोदी ने राम मंदिर को लेकर बयान दिया. उन्होने कहा कि कुछ बड़बोले लोग अयोध्या राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयान देना शुरू कर देते हैं, देश के सभी लोगों के मन में सुप्रीम कोर्ट का सम्मान होना जरूरी है. मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट में सभी लोग अपनी बात रख रहे हैं.

देश को एहसास है कि इस फैसले की आड़ में अस्थिरता और अविश्वास फैलाने की तमाम को कोशिशें सीमा पार से हो रही हैं. जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने की भरपूर कोशिश हो रही है, लेकिन जम्मू कश्मीर की आवाम इस हिंसा से बाहर निकलने का मन बना चुकी है.

पीएम मोदी ने कहा कि कल तक हम कहते थे - कश्मीर हमारा है, अब हर हिंदुस्तानी कहेगा, हमें नया कश्मीर बनाना है, हर कश्मीरी को गले लगाना है और हमें वहां फिर से स्वर्ग बनाना है.

जब लोकसभा का चुनाव हुआ तो 60 साल के बाद पहली बार एक सरकार दोबारा चुनकर आई और पहले से ज्यादा बहुमत के साथ चुनकर आई. जब आप ताकत देते हैं तो सरकार कैसे काम करती है, हमारी सरकार के प्रथम 100 दिन का कार्यकाल इसका उदाहरण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details