उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः अधिकारियों में भ्रष्टाचार की आदत पड़ गई हैः विधायक हर्षवर्धन

गाजियाबाद के विधायक के साथ अधिकारियों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को लेकर भाजपा विधायकों में नाराजगी हैं. बुधवार को भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी ने कहा कि अधिकारियों में भ्रष्टाचार की आदत पड़ गई है. इससे पहले मंगलवार को विधायक गुर्जर के साथ पक्ष और विपक्ष के विधायकों ने विधानसभा के बाहर धरना भी दिया था.

By

Published : Dec 18, 2019, 5:22 PM IST

etv bharat
भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी.

लखनऊः भाजपा के विधायक ने अधिकारियों के भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाया है. प्रयागराज के शहर उत्तरी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी ने विधान भवन के अंदर मीडिया से बातचीत में कहा है कि अधिकारियों में भ्रष्टाचार की आदत पड़ गई है.

भाजपा विधायक ने लगाया अधिकारियों पर आरोप.

उन्होंने कहा कि अधिकारियों को लगता है कि सरकार आती जाती रहती है लेकिन उनकी नौकरी पक्की है. इसके चलते अधिकारी भ्रष्टाचार करते हैं. विधायक हर्षवर्धन ने कहा कि मंगलवार को सभी दलों के विधायक हमारे साथ थे और सभी हमारे समर्थन में धरने पर बैठे थे.

इसे भी पढ़ें-हम नेताओं के साथ अधिकारियों की संपत्ति की जांच करा ली जाए- विधायक नंदकिशोर गुर्जर

भाजपा विधायक ने कहा कि बुधवार को विधायकों की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात होगी. उनके सामने हम सभी विधायक अपनी बातें रखेंगे. इससे पहले उन्होंने कहा कि सीएम ईमानदार हैं और कुंभ का इतना बड़ा आयोजन हुआ और कोई आरोप तक नहीं लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details