उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सीएमओ दफ्तर में नियुक्तियों को लेकर विधायकों ने की शिकायत

राजधानी लखनऊ में सीएमओ दफ्तर में नियम विरुद्ध नियुक्तियों को लेकर विधायकों ने नाराजगी जाहिर करते हुए शिकायत की है. शिकायतकर्ता विधायकों के नाम धीरेंद्र सिंह और बृजभूषण राजपूत हैं.

By

Published : Sep 5, 2019, 10:48 PM IST

जानकारी देते सीएमओ.

लखनऊ:राजधानी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी दफ्तर में नियम विरुद्ध नियुक्तियों को लेकर विधायकों ने शिकायत दर्ज कराई है. विधायकों ने इस संदर्भ में पत्र भी लिखा है. शिकायत पत्र में कहा गया है कि कार्यरत कर्मचारी राजनीतिक पार्टी की मानसिकता के साथ कार्यकर्ता के तौर पर कार्यरत हैं.

जानकारी देते सीएमओ.

दरअसल मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में डॉक्टर की नियमावली नियुक्तियों को लेकर गौतमबुद्धनगर से विधायक धीरेंद्र सिंह और बृजभूषण राजपूत ने नियम विरुद्ध नियुक्तियों को लेकर शिकायत की है.

विधायकों का आरोप है कि-

विधायकों का आरोप है कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी दफ्तर लखनऊ में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत कार्यरत डॉक्टर भ्रष्ट हैं. साथ ही बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के कार्यालय में एनआरएचएम घोटाले के मास्टरमाइंड में शामिल हैं. इसको लेकर विधायकों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी लखनऊ कार्यालय में इस कर्मचारी को नियम विरुद्ध बताकर तत्काल प्रभाव से सेवा मुक्त करने का आग्रह किया है.

सारी नियुक्तियां नियम के साथी हुई हैं. इसमें किसी भी तरह के विरुद्ध नियुक्तियां नहीं की गई हैं.
डॉ. नरेन्द्र अग्रवाल, सीएमओ, लखनऊ

ABOUT THE AUTHOR

...view details