उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BJP की जातिवादी और संकीर्ण राजनीति के कारण बिखर रहा सामाजिक तानाबाना :मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने रविदास जयंती के मौके पर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल की जातिवादी और संकीर्ण राजनीति के चलते आज सामाजिक ताना-बाना बिखर रहा है.

By

Published : Feb 19, 2019, 10:03 PM IST

मायावती ने संत रविदास जयंती के मौके पर देश को बधाई दी.

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविदास जयंती के मौके पर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार और उनकी नीतियों पर जमकरहमला बोला है. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सत्ताधारी दल की जातिवादी और संकीर्ण राजनीति के चलते आज सामाजिक तानाबाना बिखर रहा है.

मायावती ने संत रविदास जयंती के मौके पर देश को बधाई दी.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने संत रविदास जयंती के मौके पर जहां देश को बधाई दी. वहीं दूसरी ओर बीजेपी की सरकारपर बड़ा आरोप लगाया है.बसपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी बीजेपी के द्वारा संकीर्ण, जातिवादी और सांप्रदायिक द्वेष के व्यवहार से आज विषमता, विकृतियांबढ़ गई हैं.समाज का ताना-बाना बिखर रहा है.देश के 130 करोड़ की आम जनता का दिन प्रतिदिन जीवन दुखी और व्यथित होता जा रहा है.

बसपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकारों की गलत नीतियों के कारण ही आज गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है.राष्ट्रीय सुरक्षा भी इसका शिकार हुआ है.समय रहते राष्ट्रीय सुरक्षा की समस्या से पार नहीं पाया गया तो गंभीर परिणाम होंगे.हर समस्या का राजनीतिकरण और लंबी चौड़ी बयानबाजी से काम नहीं चलने वाला.बीजेपी को देशहित के मद्देनजर मूल तौर पर अपना रवैया बदलने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details