उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मौलाना खालिद रशीद बोले, मेरी पूरी आस्था सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई का आज 40वां दिन है. कोर्ट में मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता में मामले की सुनवाई की जा रही है. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि जो भी फैसला आएगा वह मुल्क के लिए फायदेमंद होगा.

By

Published : Oct 16, 2019, 2:41 PM IST

पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली

लखनऊ : देश के सबसे चर्चित और विवादित अयोध्या मसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. सुनवाई के आखिरी दिन सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से हलफनामा दायर करके केस को वापस लिए जाने की खबरों के बीच ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड एग्जीक्यूटिव कमेटी के मेंबर मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने बयान दिया है. उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में पूरी बहस मुकम्मल हो चुकी है. अब ऐसे में कौन पार्टी क्या कह रही है, यह मायने नहीं रखता.

अयोध्या मामले पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद ने दी प्रतिक्रिया.

इसे भी पढ़ें -LIVE : SC में अयोध्या केस का 40वां दिन - मुस्लिम पक्ष के वकील ने फाड़ा नक्शा

ईटीवी से खास बातचीत में ये बोले मौलाना
पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान कहा कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड बहुत सालों से पूरी ताकत के साथ इस केस को लड़ रहा है. हमने तमाम सबूत और बहस सकारात्मक रूप से सुप्रीम कोर्ट में रखा है. मौलाना ने कहा कि हमारी पूरी आस्था सुप्रीम कोर्ट पर है और जो भी फैसला आएगा वह मुल्क के लिए फायदेमंद होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details