उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: उधार सिगरेट न देने पर गुमटी में लगाई आग, की मारपीट

लखनऊ में पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर-18 में कुछ दबंगों ने उधार सिगरेट न देने पर एक गुमटी में आग लगा दी. दुकानदार को लात-घूसों से मारा-पीटा भी. पीड़ित ने पुलिस के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Sep 18, 2020, 12:53 AM IST

etv bharat
कोतवाली महानगरीय क्षेत्र.

लखनऊ: पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर-18 में कुछ दबंगों ने उधार सिगरेट न देने पर एक गुमटी में आग लगा दी. दुकानदार को लात-घूसों से मारा-पीटा भी. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस दबंगों की तलाश कर रही है.

मोहनलालगंज के दहियर गांव निवासी रामसागर ने पीजीआई पुलिस से लिखित शिकायत करते हुये बताया उसने वृदावंन कॉलोनी के सेक्टर-18 में पान मसाले की गुमटी खोल रखी है. गुरुवार की सुबह दबंग किस्म के जतन वर्मा निवासी आश्रय कॉलोनी, पीजीआई अपने तीन चार साथियों के साथ आये.

आरोप है कि सिगरेट, पान-मसाला उधार मगांने लगे. उसने पुराना उधार चुकता करने के बाद सामान देने की बात कही तो ये बात जतन व उसके साथियों को नागवार गुजरी. गुमटी से बाहर निकालकर रामसागर की बुरी तरह से पिटाई कर मौके से चले गये.

आरोप है कि कुछ देर बाद जतन अपने साथियों के साथ वापस आया तो उसके हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल थी. उसने बोतल में भरा पेट्रोल उसकी दुकान में डालकर आग लगा दी और जान से मारने की धमकी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details