उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 3, 2021, 6:55 AM IST

लखनऊ में काकोरी पुलिस ने मोबाइल शॉप को निशाना बनाकर चोरी करने वाले एक गिरोह के फरार चल रहे सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. इसके गिरोह के दो शातिर चोरों को काकोरी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

मोबाइल चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार.
मोबाइल चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार.

लखनऊ : राजधानी की काकोरी पुलिस ने शातिर चोरों के एक गिरोह के सरगना को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शातिर चोर मोबाइल शॉप को निशाना बनाता था. इसके पास से सात चोरी के मोबाइल पुलिस ने बरामद किए हैं. इसी गिरोह के दो शातिर चोरों को काकोरी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. मगर गिरोह का सरगना राकेश फरार हो गया था. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लखनऊ कमिश्नरेट की काकोरी पुलिस ने मोबाइल शॉप को निशाना बनाकर चोरी करने वाले एक गिरोह के फरार चल रहे सरगना को मुखबिर की सूचना पर मछली मण्डी रोड से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार शातिर चोर राकेश कुमार (21) थाना गंगूवा खेड़ा थाना फतेहपुर चौरासी जिला उन्नाव का निवासी है. इसके पास से चोरी के सात मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. वह चोरी के मोबाइल फोन को कहीं बेचने की फिराक में था, जिसको पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है.

इस बाबत इंस्पेक्टर काकोरी कुलदीप सिंह गौड़ ने बताया कि क्षेत्र में घूम-घूम कर मोबाइल शॉप को निशाना बनाकर चोरी करने वाले एक गिरोह के फरार चल रहे सरगना राकेश कुमार को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया है. बीते दिसम्बर माह में काकोरी के अंधे की चौकी स्थित सिकरोरी निवासी अफजाल की मोबाइल शॉप पर चोरों ने लाखों से ज्यादा के नए-पुराने मोबाइल फोन चोरी कर फरार हो गए थे. इसके सम्बन्ध में बीते दिनों शातिर चोरों के एक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं. मगर गिरोह का सरगना फरार राकेश फरार हो गया था. इसको भी अब पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details