उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, युवक गिरफ्तार

लखनऊ के जानकीपुरम क्षेत्र के एक युवक पर लड़की को प्रेम जाल में फंसाने और उसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 14, 2020, 4:22 PM IST

man making obscene video
आरोपी युवक पर युवकी की पिटाई करने का भी आरोप है

लखनऊ: जिले के जानकीपुरम क्षेत्र में एक युवती ने युवक पर कई संगीन आरोप लगाएं हैं. युवती का आरोप है कि सिराज नाम के एक युवक ने पहले उसे अपने प्रेमजाल मे फंसाया फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. युवती ने जानकीपुरम थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

युवती की मर्जी के बगैर सिराज ने मोबाइल फोन से उसका अश्लील वीडियो बनाया. वीडियो बनने की जानकारी जब युवती को लगी तो उसने इसका विरोध किया. विरोध जताने पर भी जब युवक ने वीडियो डिलीट नहीं किया तो दोनों के बीच में कहासुनी शुरू हो गई, जिसके बाद युवक ने युवती की पिटाई कर दी और युवती का मोबाइल फोन तोड़ दिया.

इसके बाद युवती ने डायल 112 पर फोन किया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकीपुरम थाना इंचार्ज टी.पी. सिंह ने बताया कि युवती के साथ अभद्रता और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. आरोपी सिराज के खिलाफ धारा 323, 504, 506 सहित कई गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है युवक को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details