उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: पीजीआई पुलिस ने 3 वांछित अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2020, 2:53 PM IST

राजधानी लखनऊ के पीजीआई पुलिस ने तीन शातिर वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. तीनों शातिर अभियुक्तों पर कई मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा गिरोह के बाकी वांछित अभियुक्त अवनीश चतुरी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

लखनऊ:राजधानी लखनऊ की पीजीआई पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है. लखनऊ पुलिस आयुक्त द्वारा अपराध और अपराधियों पर अुंकश लगाए जाने के लिए अभियान चलाया गया. इसके तहत पुलिस ने तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी पीजीआई केके मिश्रा के साथ पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र में छापेमारी की, जिसमें तीन गैंगस्टर अभियुक्त शंकर लाल यादव, कमल त्रिपाठी और मान सिंह को गिरफ्तार किया गया. इन अभियुक्तों पर पीजीआई थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं.

इसके अलावा गिरोह पर बंद निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत है. गिरोह के बाकी वांछित अभियुक्त अवनीश चतुरी निवासी मोहनलालगंज की गिरफ्तारी नहीं हो पाई. इसके संबंध में थाना स्तर पर एक टीम गठित की गई है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. इसकी अविलंब गिरफ्तारी करके न्यायिक अभिरक्षा में निरुद्ध कराया जाएगा. गिरफ्तारी में शामिल टीम को वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है.

ये भी पढ़ें-पीएम की नीति और आर्थिक पैकेज से स्वावलंबी भारत का निर्माण होगा: सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details