उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 10:13 AM IST

ETV Bharat / state

Crime News : पुलिस पिकेट के पास चाकू मार कर सफाईकर्मी की चेन लूटी, पुलिस सीमा विवाद में उलझी

राजधानी लखनऊ में दुबग्गा कानपुर बाईपास के एक बदमाश ने सब्जी खरीदने निकले सफाईकर्मी को चाकू मार कर सोने की चेन झपट ले गया. इस मामले में पुलिस कार्रवाई के बजाय सीमा विवाद में उलझ गई. हालांकि अधिकारियों के हस्तक्षेप पर काफी देर बाद कार्रवाई की गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : दुबग्गा कानपुर बाईपास पर बदमाशों ने सफाईकर्मी की चेन पर झपट्टा मारकर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया सफाई कर्मी घयाल होकर वहीं पर गिर पड़ा चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े, लेकिन बदमाश भाग निकला था. गंभीर रूप से घायल सफाईकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस लुटेरे को तलाश करने के बजाय दो थानों की टीम सीमा विवाद में उलझी रही. काफी देर बाद एडिसीपी के आदेश के बाद ठाकुरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक ठाकुरगंज के राजा विहार के रहने वाले शफीक दुबग्गा में सब्जी खरीदने आए हुए थे. इसी बीच शफी कानपुर बाईपास तिराहे के पास लघुशंका करने लगे. पास में पुलिस बूथ भी है. इसी दौरान एक बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू पेट में मारा और चेन लूट कर भाग निकला. मोबाइल भी लूटने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा. इसके बाद शफीक के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और बूथ पर तैनात पुलिसकर्मी दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे और घायल शफीक को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलने पर ठाकुरगंज और दुबग्गा थाने की पुलिस पहुंची और काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही. आखिर में ठाकुरगंज पुलिस ने कार्रवाई शुरू की.


एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया जांच में पता चला कि पीड़ित से हमलावर ने पहले मोबाइल फोन मांगा और फिर चाकू से हमला कर दिया. बाद में पीड़ित ने चेन लूट की बात बताई है. ठाकुरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाश की तालश शुरू कर दी है. घायल शफीक को ट्रामा में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : वाटर वे अथॉरिटी से यूपी में जल परिवहन बढ़ेगा, जल्द होगा गठन

ABOUT THE AUTHOR

...view details