उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

LESA सिस गोमती ने ट्रांस गोमती को हराया

लखनऊ विद्युत संपूर्ति प्रशासन (LESA) अभियंता की तरफ से रविवार को क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. इस मैच में लेसा सिस गोमती ने ट्रांस गोमती को 14 रनों से मात दी.

By

Published : Dec 13, 2020, 8:03 PM IST

14 रनों से ट्रांस गोमती को हराया.
14 रनों से ट्रांस गोमती को हराया.

लखनऊ: राजधानी के खुर्रमपुर पॉवरहाउस ग्राउंड पर लखनऊ विद्युत संपूर्ति प्रशासन (लेसा) अभियंता संघ की तरफ से रविवार को मैच का आयोजन किया गया. मैच का उद्घाटन मुख्य अभियंता लेसा और ट्रांस गोमती इंजीनियर प्रदीप कक्कड़, मुख्य अभियंता लेसा सिस गोमती इंजीनियर मधुकर वर्मा और अधीक्षण अभियंता इंजीनियर डीके त्रिपाठी ने किया.

प्रदीप वर्मा ने खेली ताबड़तोड़ पारी
लेसा सिस गोमती अभियंता संघ के क्षेत्रीय सचिव आशीष कुमार ने बताया कि टॉस जीतकर लेसा सिस गोमती ने बल्लेबाजी का फैसला किया. 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया गया. स्कोर का पीछा करने उतरी लेसा ट्रांस गोमती ने कड़ी टक्कर देकर 9 विकेट खोकर 193 रन बनाए. लेसा सिस गोमती ने 14 रनों से मैच अपने नाम किया.

इंजीनियर देवेंद्र सिसोदिया ने सिस गोमती के लिए 37 रन और प्रदीप वर्मा ने सिस गोमती के लिए सबसे अधिक 77 रन और 3 विकेट झटके. वहीं, बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. ट्रांस गोमती की तरफ से इंजीनियर चंद्र प्रकाश ने 44 रनों का योगदान दिया.

इन्होंने किया सम्मानित
मैच के समापन के मुख्य अतिथि इंजीनियर प्रभात सिंह, महासचिव राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ उत्तर प्रदेश, प्रचार सचिव, इंजीनियर आलोक श्रीवास्तव, मध्यांचल उपाध्यक्ष इंजीनियर रणवीर सिंह, सहायक सचिव मध्यांचल करुणेद्र कुमार वर्मा, केंद्रीय कमिटी के सदस्य इंजीनियर संदीप तिवारी ने विनर और रनर टीम को सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details