उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना संक्रमण के प्रति सरकार लापरवाहः ललन कुमार

By

Published : Apr 15, 2021, 10:53 PM IST

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी संयोजक ललन कुमार ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर केंद्र और योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले साल हुई तबाही के बाद सबक नहीं सीखा.

ललन कुमार
ललन कुमार

लखनऊः उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी संयोजक ललन कुमार ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर केंद्र और योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लखनऊ को कोरोना वायरस शिकंजे में बुरी तरह कस दिया है. लखनऊ में श्मशान घाट पर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में शव जल रहे हैं. अस्पतालों के बाहर कतार में खड़े लोगों को देखा जा सकता है. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी है. हालात आखिर इतने बदतर कैसे हो गए, क्या भाजपा सरकारों ने पिछले साल कुछ तबाही से नहीं सीखा.

राहुल गांधी के पुराने ट्वीट का किया जिक्र
लल्लन कुमार ने कहा कि फरवरी 2020 में राहुल गांधी ने कोरोना वायरस पर ट्वीट के माध्यम से सरकार को आगाह किया था. लेकिन अहम में चूर नरेंद्र मोदी सरकार ने बात नहीं सुनी. स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जनता को गुमराह कर रहे हैं. ललन कुमार ने कहा कि आज के हालात देखकर स्वास्थ्य मंत्री का भी मजाक उड़ाने का मन करता है, लेकिन कांग्रेस की विचारधारा इजाजत नहीं देती है. पिछले साल हुई तबाही के बाद भी केंद्र सहित उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने कोई शिक्षा नहीं ली. योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक करने की जगह स्टार प्रचारक बने. भाजपा सरकार को चाहिए कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर लखनऊ स्थित विभिन्न स्टेडियम और पार्कों को अस्थाई रूप से अस्पताल बना दें ताकि कोई भी इलाज से वंचित न रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details