उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी CM केशव प्रसाद का तंज, 2019 में सभी भ्रष्टाचारी एक हो गए

यूपी की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. इसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा और कांग्रेस तीनों दलों की तिकड़ी है, लेकिन फिर भी इस बार 73 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी सरकार फिर से सत्ता में आ रही है.

By

Published : Mar 29, 2019, 6:57 PM IST

लखनऊ में आयोजित हुआ अनूसूचित मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन

लखनऊ: राजधानी में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा अनूसूचित मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. समारोह में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा और कांग्रेस तीनों दलों की तिकड़ी है. 2014 में सभी दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़े, जबकि 2019 में सभी भ्रष्टाचारी एक हो गए हैं.

शुक्रवार को लखनऊ में आयोजित भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा कहती है कि उनका कांग्रेस से गठबंधन नहीं है और कांग्रेस कहती है कि उनका इन दोनों पार्टियों से गठबंधन नहीं है. यदि ऐसा है तो इन पार्टियों ने रायबरेली और अन्य जगहों से अपने प्रत्याशी क्यों नही उतारे हैं? यह सभी दल झूठ बोल रहे हैं और मोदी सरकार को हटाना चाहते हैं.

लखनऊ में आयोजित हुआ अनूसूचित मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन

आगे उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि 55 सालों में जो भ्रष्टाचार हुए हैं, उन्हें उजागर किया जा रहा है. अपनी चोरी को छुपाने के लिए सभी दल एक हो गए हैं. इस बार 73 से ज्यादा सीटों के साथ मोदी सरकार फिर से सत्ता में आ रही है. वहीं सम्मेलन में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सपा-बसपा ने प्रदेश को लूटा है जबकि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में क्राइम में कमी आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details