उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सूबेदार योगेंद्र यादव विहार टीम बनी विजेता

राजधानी में आयोजित इंटर आरडब्ल्यूए क्रिकेट टूर्नामेंट में सूबेदार योगेंद्र यादव विहार टीम ने विजय प्राप्त की. इस आयोजन में 12 टीमों ने भाग लिया. पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और शीर्ष तीन टीमों को सम्मानित किया गया.

By

Published : Feb 22, 2021, 6:20 AM IST

क्रिकेट टूर्नामेंट.
क्रिकेट टूर्नामेंट.

लखनऊ: स्पोर्ट्समैनशिप की भावना को बढ़ावा देने और शारीरिक फिटनेस बनाए रखने के उद्देश्य से सूर्या कमान के तहत एक इंटर आरडब्ल्यूए क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस आयोजन में 12 टीमों ने भाग लिया.


सेनाध्यक्ष ने पत्नी के साथ देखा मैच

मध्य कमान के जन सम्पर्क अधिकारी शांतनु प्रताप सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट को 16 मैचों जिसमें लीग, क्वार्टर फाइनल, सेमी फाइनल और फाइनल शामिल थे के साथ आयोजित किया गया. 21 फरवरी को फाइनल मैच सूबेदार योगेंद्र यादव विहार और निर्भय विहार के बीच खेला गया. इसे सूबेदार योगेंद्र यादव विहार ने 15 रन से जीत लिया. सैल बहादुर विहार सेकंड रनर-अप रहा. फाइनल मैच को सूर्या कमान के सेनाध्यक्ष लेफ्टिनेंट जनरल आईएस घुमन और मध्य कमान सेना पत्नी कल्याण संघ (क्षेत्रीय) की अध्यक्षा गिन्नी घुमन ने देखा.

इन्हें मिला पुरस्कार

उन्होंने पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों और शीर्ष तीन टीमों को सम्मानित किया. टीमों के अलावा नायक अंकित राठी को बेस्ट बॉलर और मैन ऑफ द मैच, हवलदार अभिलाष को बेस्ट बैट्समैन और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार हवलदार रोमी शर्मा को दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details